For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रोड शो में नवीन जिंदल पर फूलों की बारिश, उमड़ा जनसैलाब

07:10 AM May 22, 2024 IST
रोड शो में नवीन जिंदल पर फूलों की बारिश  उमड़ा जनसैलाब
शाहाबाद में मंगलवार को रोड शो से पूर्व प्राचीन बाला सुंदरी मंदिर में पूजा अर्चना करते भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल। -निस
Advertisement

शाहाबाद मारकंडा, 21 मई (निस)
भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नवीन जिंदल ने मंगलवार को शाहाबाद में रोड शो आयोजित किया। इसमें शामिल होने के लिए पूरा नगर उमड़ पड़ा। लोगों ने छतों से उन पर फूलों की बारिश की। महिलाओं ने माथे पर तिलक लगाकर नवीन जिंदल का स्वागत किया और बुजुर्गों ने भारी भीड़ के बावजूद आगे आकर उन्हें अपना आशीर्वाद दिया। भीषण गर्मी को देखते हुए जगह-जगह छबीलें लगाई गईं। लोगों ने स्वयं आगे बढ़कर रोड शो में शामिल लोगों को पानी, जूस आदि पिलाया। तय कार्यक्रम के अनुसार आज श्रीमद देवी भगवती बाला सुंदरी मंदिर में प्रार्थना के बाद यह रोड शो शुरू हुआ और बाजारों से होते हुए शिव द्वार जीटी रोड के पास आकर समाप्त हुआ।
राेड शो में जनसमूह को संबोधित करते हुए नवीन जिंदल ने कहा कि कुरुक्षेत्र की जनता से उनका राजनीतिक नहीं अपितु पारिवारिक रिश्ता है। उन्होंने जनता से आह‍्वान किया कि उन्हें वह शक्ति देना कि वे आपकी आशाओं पर खरा उतर सकें। उन्हें राजनीति में रहकर समाजसेवा की प्रेरणा बाबूजी से मिली। उनके पदचिन्हों पर चलते हुए उन्होंने राजनीति की है। जनता का आशीर्वाद, सहयोग व समर्थन ही उनकी असली ताकत है। रोड शो में शामिल लोगों में बड़ा उत्साह था।
रोड शो में पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी, लाडवा से समाजसेवी व भाजपा नेता संदीप गर्ग, नगर परिषद अध्यक्ष गुलशन क्वात्रा, मंडल अध्यक्ष मुलखराज गुंबर, जिला कोषाध्यक्ष तिलकराज अग्रवाल, एचडीएफसी बैंक के असिस्टेंट प्रबंधक तेजस गुप्ता, वैभव गुप्ता, विजय भूषण गर्ग सर्राफ, नीरज गुप्ता ने भी भाग लिया।

नवीन जिंदल प्रचंड बहुमत से दर्ज करेंगे जीत : संदीप गर्ग

लाडवा (निस) : भाजपा नेता संदीप गर्ग ने लाडवा भाजपा चुनावी कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात कर बातचीत की। भाजपा नेता संदीप गर्ग ने कहा कि इस बार देश में 400 नहीं लगभग 422 सीटें भाजपा पार्टी जीतकर देश की सबसे बड़ी पार्टी बनेगी।
उन्होंने कहा कि बृहस्पतिवार को कुरुक्षेत्र लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल का रोड शो लाडवा में निकाला जाएगा, आज तक का यह सबसे बड़ा रोड शो होगा। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस बार कुरुक्षेत्र लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल प्रचंड बहुमत के साथ जीत दर्ज करेंगे और अपने सभी विरोधियों की जमानत तक जब्त कर देंगे।

Advertisement

भाजपा प्रत्याशी नवीन जिन्दल ने निकाला रोड शो

पिहोवा (निस) : भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने मंगलवार को शहर में रोड शो निकला। रोड शो में भारी संख्या में लोग शामिल हुए। रोड शो विधायक संदीप सिंह, सिख नेता तिजेंद्र पाल शाहपोस व जोगिंदर बेदी के साथ गुरुद्वारा बावली साहब में पहुंचा। गुरु चरणों में नमन करने के बाद रोड शो अनाज मंडी से होता हुआ शहीदी स्मारक पर पहुंचा। जहां पर शहीदों को नमन किया गया। उसके बाद रोड शो सरस्वती मंदिर में पहुंचा जहां पर ब्राह्मण समाज के नेता आशीष चक्रपाणि व दिनेश तिवारी पूजारी संजय ने मां सरस्वती के दरबार में चुनरी व नारियल देकर नवीन जिंदल को आशीर्वाद दिया। इसके पश्चात रोड शो गुरुद्वारा छठी पाठशाही में पहुंचा जहां पर सिरोपा दिया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×