For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

खिलाड़ियों के रोस्टर में शामिल होने वाली पहली पैरा खिलाड़ी

07:58 AM Dec 04, 2023 IST
खिलाड़ियों के रोस्टर में शामिल होने वाली पहली पैरा खिलाड़ी
पानीपत में आयोजित कार्यक्रम में शीतल देवी को अनुबंध-पत्र सौंपते इंडियन आयल के अध्यक्ष।  -वाप्र
Advertisement

पानीपत, 3 दिसंबर (वाप्र)
विश्व की नंबर-1 पैरा-तीरंदाज शीतल देवी को इंडियन ऑयल ने अपने खिलाड़ियों के रोस्टर में शामिल कर लिया है। इंडियन ऑयल के रोस्टर में शामिल होने वाली वह पहली पैरा-एथलीट बन गईं हैं। इंडियन ऑयल के अध्यक्ष श्रीकांत माधव वैद्य ने एक कार्यक्रम में शीतल देवी को कार्यकाल-आधारित अनुबंध-पत्र सौंपा। शीतल ने इस सम्मान के लिए इंडियन आयल का आभार जताया। शीतल ने कहा कि कड़ी मेहनत और लगन से कुछ भी मुश्किल नहीं है। अगर मैं कर सकती हूं, तो हर कोई अपने जीवन के लक्ष्य को हासिल कर सकता है।
इस अवसर पर अमर ज्योति चैरिटेबल ट्रस्ट की संस्थापक पद्मश्री डॉ. उमा तुली, पद्म और अर्जुन पुरस्कार विजेता दीपा मलिक, इंडियन ऑयल के निदेशक मण्डल वी.सतीश कुमार, निदेशक (विपणन), सुक्ला मिस्त्री, निदेशक (रिफाइनरीज), सुजॉय चौधरी, निदेशक (पी एंड बीडी) अतिरिक्त प्रभार निदेशक (आरएंडडी और एचआर), एन. सेंथिल कुमार, निदेशक (पाइपलाइन) और वरिष्ठ इंडियन ऑयल अधिकारी भी उपस्थिति थे। छात्रवृत्ति योजना के तहत इंडियन ऑयल 19 वर्ष से कम आयु की प्रतिभाओं की पहचान करके उन्‍हें प्रोत्‍साहित करता है।
कार्यक्रम में श्रीकांत माधव वैद्य ने कहा कि इंडियन ऑयल की देश में खेल प्रतिभाओं को पोषित करने की एक लंबी परंपरा है और इसने विभिन्न खेल क्षेत्रों में विश्व चैंपियनों के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। शीतल देवी भी इंडियन ऑयल की खेल प्रतिभाओं में एक और चमकता सितारा होंगी। वैद्य ने शीतल देवी के साहस, दृढ़ता की सराहना करते हुए उनके सपनों को साकार करने और देश के लिए अधिक से अधिक पुरस्कार जीतने में इंडियन ऑयल के निरंतर समर्थन का आश्वासन दिया। गौरतलब है कि शीतल देवी ने हाल ही में एशियाई पैरा खेलों में दो स्वर्ण पदक और एक रजत पदक हासिल किया था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement