For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पहले गोली मारी, फिर तेजधार हथियार से युवक को काट डाला

10:13 AM Jun 11, 2024 IST
पहले गोली मारी  फिर तेजधार हथियार से युवक को काट डाला
देवेंद्र सिंह का फाइल फोटो
Advertisement

कालांवाली, 10 जून (निस)
गांव गदराना में सैर करके अपने घर वापस लौट रहे युवक को पहले गोली मारी फिर तेजधार हथियार से काटकर उसकी हत्या कर दी। मृतक की पहचान देवेंद्र सिंह उर्फ गग्गू निवासी गांव गदराना के रूप में हुई है। उसके दोस्त संदीप सिंह सीपा निवासी गांव गदराना के बयान पर कालांवाली पुलिस ने 14 नामजद और 7 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कालांवाली के गांव गदराना में सीमेंट से बनी इसी छत के टूटने से देवेंद्र सिंह नीचे ट्राली में गिर गया।  -निस

पुलिस को दिए बयान में संदीप सिंह उर्फ सीपा ने बताया कि देवेंद्र सिंह उसका दोस्त है और वह हमेशा साथ रहते हैं। हम दोनों रोजाना सुबह सैर करने के लिए इकट्ठे जाते हैं। सोमवार सुबह 6-7 बजे हम दोनों सैर करके वापस देवेंद्र सिंह के घर की तरफ आ रहे थे। जब वह उसके घर की तरफ गली में मुड़े ही थे कि एक तेज रफ्तार कार ने देवेंद्र सिंह को सीधी टक्कर मारी। इससे देंवेद्र सिंह साइड में जा गिरा। इतने में दो गाड़ियों में सवार 10-12 लोग और एक बाइक पर दो लोग आ गए। बाइक से गुरविंद्र सिंह निवासी तख्तमल, गुरदीप सिंह निवासी गांव गदराना उतरे। जबकि कारों में से हरजिंद्र सिंह निवासी तख्तमल, स्वराज सिंह निवासी तख्तमल, चरणजीत सिंह निवासी जोधपुर भाखर पंजाब, मनप्रीत सिंह निवासी जगमालवाली, गांव गदराना के गुरमीत सिंह, बेअंत सिंह, कुलदीप सिंह, सुखराज सिंह, करणवीर सिंह, हरपाल सिंह, जसबीर सिंह, हरजिंद्र सिंह निवासी गांव खोखर और 5-7 अन्य आदमी उतरे। गुरविंद्र सिंह, गुरदीप सिंह, चरणजीत सिंह, हरजिंद्र सिंह के हाथों में पिस्तौलें थीं। गुरमीत सिंह के हाथ में तलवार, बेअंत सिंह के हाथ में खंडा और बाकियों के हाथ में तलवार व कापे थे।
आरोप है कि गुरविंद्र सिंह ने अपने साथियों को कहा कि आज दोनों का काम तमाम कर दो। तब देवेंद्र सिंह अपनी जान बचाने के लिए छतों से होता हुआ अपने घर की तरफ भागने लगा। जगसीर सिंह के घर में सीमेंटेड टीन की छत टूटने से वह नीचे खड़ी ट्राली में गिर गया और भागकर उसके मकान में छुपने की कोशिश करने लगा। तब हमलावरों ने देवेंद्र सिंह को मकान में घेरकर पिस्तौल व तेजधार हथियारों से बुरी तरह से हमला किया। हमले में देवेंद्र सिंह उर्फ गग्गू के सिर, हाथों और शरीर के कई हिस्सों पर काफी चोटों आई। फिर हमलावारों ने गांव में दहशत फैलाने के लिए हवाई फायर किए कहा कि संदीप बच गया, एक दिन उसका भी काम तमाम करके एक छोड़ेंगे। घटना के बाद देंवेद्र सिंह को एंबुलेंस की सहायता से कालांवाली सामुदायिक स्वास्थय केंद्र में भर्ती करवाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

दोस्त संदीप सिंह के बयान पर कई लोगों पर हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर दिया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।
-चांद सिंह, थाना प्रभारी

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×