मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कुरुक्षेत्र इमिग्रेशन सेंटर पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

08:57 AM Oct 24, 2024 IST
कुरुक्षेत्र के इमिग्रेशन सेंटर पर हुई फायरिंग की जांच करती पुलिस। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 23 अक्तूबर (हप्र)
बुधवार को यहां के सेक्टर 10 में स्थित एक इमिग्रेशन सेंटर पर किसी व्यक्ति द्वारा ताबड़तोड़ गोलियां चला दी जिससे इमिग्रेशन सेंटर के जहां शीशे चकनाचूर हो गए, वहीं सेंटर में बैठा एक कर्मचारी भी घायल हो गया है। इस फायरिंग की घटना से जहां आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है, वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। घटना लगभग दोपहर 3 बजकर 15 मिनट की बताई जा रही है। फायरिंग करने वाला युवक सीसीटीवी कैमरे में भी दिखाई दे रहा है। कहा जा रहा है कि फायरिंग करने वाले ने 7 से 8 गोलियां चलाई। घटना के बाद सेंटर के मालिक के फोन पर एक धमकी भरा वॉयस मैसेज भी मिला है।
सेंटर के एक मालिक साहब सिंह के भाई जितेन्द्र ने बताया कि सेंटर में उसका भाई साहब सिंह तथा यहां के सेक्टर तीन का अमरजीत पार्टनर हैं। वे लगभग 5 साल से सेंटर चला रहे हैं। उसने पुष्टि की कि एक व्यक्ति द्वारा धमकी भरा मैसेज भेजा गया है। उसका आरोप है कि मैसेज भेजने वाले ने जान से मारने की धमकी दी है। उसका कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है और न ही किसी के साथ पैसे इत्यादि का कोई लेना-देना है। उन्हें यह पता नहीं है कि किस कारण से फायरिंग की गई है। उसका कहना है कि सीएम सिटी होने के बाद भी इस प्रकार की घटनाएं हो रही हैं। घटना से दहशत का माहौल है। उसने बताया कि मौके से गोलियों के कईं खोल भी मिले हैं। उसने यह भी बताया कि वह गांव बोडी का सरंपच है और सामाजिक आदमी है।
सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। सीआईए की पुलिस टीम भी जांच में जुट गई है। पुलिस द्वारा गहनता से जांच की जा रही है। सीन आॅफ क्राइम की टीम भी मौके पर है। पुलिस के अनुसार आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

Advertisement

Advertisement