For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

रोहतक में शराब ठेके पर फायरिंग, तीन की मौत

08:45 AM Sep 21, 2024 IST
रोहतक में शराब ठेके पर फायरिंग  तीन की मौत
आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मेडिकल मोड़ पर जाम लगाते पीड़ित परिजन व ग्रामीण। - निस
Advertisement

अनिल शर्मा/निस
रोहतक, 20 सितंबर
सोनीपत रोड स्थित बलियाणा मोड़ के नजदीक शराब के ठेके पर बैठे पांच लोगों को मोटरसाईकिल सवार युवकों ने देर रात गोली मार दी। इनमें से तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो की हालत नाजुक है। परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर यहां के मेडिकल मोड़ पर जाम लगाया। पुलिस ने उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग भी मौके पर पहुंचे।
प्रारंभिक जांच में सामने आया कि गैंगवार के चलते वारदात को अंजाम दिया गया। राहुल बाबा गैंग ने इसकी जिम्मेदारी सोशल मीडिया के जरिए ली है। वारदात के बाद स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। पुलिस के अनुसार गांव बोहर निवासी जयदीप, अमित नांदल, विनय, अनुज व मनोज शराब के ठेके पर बैठे थे। फायरिंग में जयदीप, अमित नांदल व विनय की मौत हो गई। तनाव के चलते गांव में अतिरिक्त पुलिस फोर्स तैनात की गई है। साथ ही पुलिस की तीन टीमें बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं, लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement

यह है मामला

वर्ष 2019 में कोर्ट के बाहर फायरिंग हुई थी। मामले में पुलिस ने गांव बोहर निवासी सुमित उर्फ प्लोटरा को गिरफ्तार किया। वह जेल में बंद है। बताया जा रहा है कि राहुल बाबा भी किसी मामले में जेल में बंद था। उस पर जानलेवा हमला हुआ। हाल ही में राहुल बाबा जमानत पर बाहर आया। अब पुलिस पुरानी रंजिश को जोड़कर जांच में जुटी है। अपराध जांच शाखा- दो के प्रभारी सतीश कादियान ने बताया कि राहुल बाबा गैंग ने वारदात की जिम्मेदारी ली है। बताया जा रहा है कि मरने वाला अमित नांदल गैंगस्टर सुमित प्लोटरा का छोटा भाई था और बदमाशों का टारगेट भी वही था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement