For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पीजीआई में बार-बार हो रहीं आग लगने की घटनाएं : बंसल

08:26 AM Apr 04, 2024 IST
पीजीआई में बार बार हो रहीं आग लगने की घटनाएं   बंसल
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 3 अप्रैल (हप्र)
पीजीआई में लगातार सामने आ रही आग लगने की घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए शहर के पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन बंसल ने भाजपा को आड़े हाथ लिया है।
पवन बंसल ने कहा कि पिछले 10 सालों में पीजीआई जैसे देश के प्रीमियम संस्थान का क्या हाल हो गया है कि यहां चलते ऑपरेशन के बीच ऑपरेशन थियेटर में आग लग जाती है। 6 महीने में चार बार ऐसे मामले सामने आ चुके हैं और ये घटनाएं बार-बार सामने आने के बावजूद कोई कदम नहीं उठाया जा रहा। पीजीआई में हज़ारों की तादाद में स्टाफ काम करता है, और उससे भी ज्यादा मरीज और उनके तीमारदार पीजीआई में मौजूद होते हैं,
लेकिन सीबीआरआई रुड़की की ऑडिट रिपोर्ट के मुताबिक पीजीआई में आग लगने की घटनाओं से निबटने के लिए ज़रूरी प्रबंध ही मौजूद नहीं हैं।
‘भाजपा के राज में त्योहार भी फीके’
बढ़ती महंगाई को रोकने में नाकाम भाजपा पर बरसते हुए चंडीगढ़ के पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन बंसल ने कहा कि रमजान का महीना चल रहा है, और नवरात्र भी आने वाले हैं। ऐसे में लगातार बढ़ रहे फल-सब्जियों के दाम आम जनता को कितना परेशान कर रहे हैं, इसका अंदाज़ा भाजपा को है ही नहीं। मंडी में फल-सब्जियों की कीमतें इतनी बढ़ चुकी हैं, कि आम इंसान के लिए उन्हें खरीदना भी मुश्किल हो गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×