मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

लुधियाना के गेस्ट हाउस में आग, प्रेमी जोड़े की मौत

06:27 AM Oct 11, 2024 IST

लुधियाना, 10 अक्तूबर (निस)
आज तड़के स्थानीय बस अड्डे के सामने एक गेस्ट हाउस में आग लग जाने से एक कमरे में सोये एक युवक और एक युवती की मौत हो गई । पुलिस के अनुसार आग लगने से गेस्ट हाउस में काफी धुआं इकट्ठा हो गया। पुलिस अनुसार जांच के दौरान पता चला है कि मृतक एक प्रेमी जोड़ा था।
दोनों की धुएं से दम घुटने के कारण मृत्यु हुई। सुबह जब मैनेजर ने गेस्ट हाउस से धुआं निकलता देखा तो उसने फायर सेफ्टी सिलेंडर से आग बुझाने का प्रयास किया । गेस्ट हाउस में रात काट रहे कुछ लोग गेस्ट हाउस से बाहर निकल आए, लेकिन एक प्रेमी युगल कमरे में सोता रहा। करीब 20 मिनट के कड़े परिश्रम के बाद जब आग पर काबू पाया गया और उनके कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो प्रेमी जोड़े की मौत हो चुकी थी।
आग लगने का कारण बिजली की तारों का जुड़ना बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार रॉयल गेस्ट हाउस के मैनेजर को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया। पुलिस होटल के रिकॉर्ड भी चेक कर रही है। पुलिस के अनुसार प्रेमी जोड़े ने बुधवार रात को गेस्ट हाउस में कमरा लिया गया था। इस दौरान सुबह करीब पांच बजे अचानक कमरे में आग लग गई।

Advertisement

Advertisement