मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सिलेंडर ब्लास्ट से लगी आग, पिता-पुत्र समेत 3 गंभीर घायल

10:13 AM May 30, 2024 IST

रतिया, 29 मई (निस)
शहर के बुढलाड़ा रोड पर बिजलीघर के पास कबाड़ की दुकान में सिलेंडर फटने से आग लग गई। जिससे दुकान का मालिक पिता, पुत्र समेत 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में दुकानों में रखा लाखों रुपए का सामान जल कर राख हो गया।
टिब्बा कॉलोनी में रहने वाले बिरजूलाल बिजली-घर के समीप चार दुकानों को किराए पर लेकर उनमें कबाड़ का कार्य करता है। बुधवार सुबह जब दुकान पर बिरजू और उसका लड़का अनिल व एक अन्य युवक रविंदर मौजूद थे तो वहां रखें एक ऑक्सीजन सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया और देखते ही देखते आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी। दुकान में बैठे व आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग नहीं बुझी। इस दौरान लोगों ने दमकल विभाग व पुलिस को सूचना दी। हादसे में बिरजू लाल, उसका लड़का अनिल व रविंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। बिरजू और अनिल को रेफर कर दिया गया। दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने पहुंच कर आग पर काबू पाया। मेनरोड पर हादसे के चलते रतिया बुढ़लाड़ा स्टेट हाईवे मार्ग पर जाम लग गया। ट्रैफिक पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर जाम खुलवाया। लोगों का कहना है कि गर्मी के चलते ही दुकान में रखे सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ है।

Advertisement

Advertisement