मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कर्नाटक में विराट कोहली के सह-स्वामित्व वाले रेस्तरां व चार अन्य प्रतिष्ठानों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

04:02 PM Jul 09, 2024 IST
Advertisement

बेंगलुरु, नौ जुलाई (भाषा)

भारतीय किक्रेटर विराट कोहली के सह-स्वामित्व वाले रेस्तरां 'वन8 कम्यून' के प्रबंधक और चार अन्य प्रतिष्ठानों के खिलाफ कथित तौर पर तय समय से अधिक देर तक संचालन के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस के मंगलवार को यह जानकारी दी।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि मध्य बेंगलुरू में कई रेस्तरां और 'पब' के निर्धारित समय के (रात एक बजे) बाद भी खुले रहने की शिकायत मिली थी जिसके बाद छह जुलाई को विशेष अभियान चलाया गया था।

पुलिस के अनुसार, कब्बन पार्क पुलिस थाने का गश्त पर तैनात एक उपनिरीक्षक जब रात करीब एक बजकर 20 मिनट पर 'वन8 कम्यून' पहुंचा तो उसने पाया कि प्रबंधक कथित तौर पर उस समय भी रेस्तरां का संचालन कर रहा था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "हमें शिकायत मिली थी कि कुछ 'पब' और रेस्तरां निर्धारित समय से अधिक देर तक खुले रहते हैं जिसके बाद छह जुलाई की रात को एक विशेष अभियान चलाया गया।"

उन्होंने कहा, "उनके (रेस्तरां) द्वारा किए गए नियमों के उल्लंघनों के आधार पर हमने 'वन8 कम्यून' के प्रबंधक और चार अन्य प्रतिष्ठानों के खिलाफ कर्नाटक पुलिस अधिनियम के तहत कब्बन पार्क पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की है।"

Advertisement
Tags :
Cricketer Virat KohliHindi NewsOne8 CommuneVirot KohliVirot Kohli Restaurantक्रिकेटर विराट कोहलीवन8 कम्यूनविरोट कोहलीविरोट कोहली रेस्तरांहिंदी समाचार
Advertisement