For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

शिवालिक कालोनी में फाइनेंसर दंपति की हत्या

09:04 AM Aug 30, 2024 IST
शिवालिक कालोनी में फाइनेंसर दंपति की हत्या

अम्बाला शहर, 29 अगस्त (हप्र)
स्थानीय शिवालिक कालोनी क्षेत्र में एक दंपत्ति की हत्या की जानकारी वायरल होते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हादसे की जानकारी मिलते ही सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुट गई।
फोरेंसिक टीम भी अपनी जांच पड़ताल कर रही है। फिलहाल हत्यारों व हत्या के कारणों का कोई खुलासा नहीं हो पाया है। मृतक संजय रेलवे रोड अम्बाला शहर में फाइनेंस का काम किया करता था जबकि पारुल हाउस वाइफ थी। मृतकों में 50 वर्षीय संजय और 46 वर्षीय उसकी पत्नी पारुल शामिल हैं। दोनों के शव अलग-अलग कमरों में पड़े थे। मौके पर सबसे पहले पहुंचे मृतक के मामा कृष्ण कुमार ने कहा कि संजय के सिर पर वार करके हत्या होने की संभावना है क्योंकि उसके सिर से खून बह रहा था। पत्नी के शव के पास बिजली की तार पड़ी मिली जिससे संभावना जताई जा रही है कि पारुल की हत्या बिजली के तार से की गई। घर में लगे दोनों सीसीटीवी कैमरे टूटे मिलने से इन आशंकाओं को बल मिल रहा है कि हत्यारे पेशेवर हो सकते हैं।
मृतकों के रिश्तेदार अम्बाला छावनी निवासी कृष्ण कुमार की माने तो अंतिम बार उनकी गत सायं साढ़े 7 बजे मृतक दंपति से बात हुई थी। उसके बाद आज सुबह फिर से संपर्क करने की कोशिश की गई तो वह नाकाम रही। कृष्ण कुमार के अनुसार जब उसने उनके घर के अंदर का माजरा देखा तो वह बुरी तरह से घबरा गया और मामले की जानकारी रिश्तेदारों व मुहल्लेवालों को दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement