मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

महिला इंस्पेक्टर ने डीएसपी पर लगाए सेक्सुअल हरासमेंट के आरोप

10:22 AM Oct 26, 2024 IST

मोगा/बरनाला, 25 अक्तूबर (निस)
पंजाब पुलिस की कोरोना वारियर रह चुकी इंस्पेक्टर अर्शप्रीत कौर ग्रेवाल को मोगा जिले में नशा तस्करों से पैसे लेकर उन्हें छोड़ने के आरोप में दो दिन पहले सस्पेंड कर दिया गया था। अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है। शुक्रवार को अर्शप्रीत कौर ने डीएसपी रमनदीप और एसपी पर सेक्सुअल हरासमेंट के आरोप लगाते हुए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा की। उन्होंने कहा कि वह इस मामले की शिकायत एसएसपी मोगा और डीजीपी से करेंगी, साथ ही हाईकोर्ट, पंजाब महिला आयोग और राष्ट्रीय महिला आयोग की शरण भी लेंगी। पुलिस ने आरोपों को नकारा है। जानकारी के अनुसार, इंस्पेक्टर अर्शप्रीत कौर, थाना कोटइसे खां के मुंशी और पुलिस चौकी बलखंडी के मुंशी सहित दो अन्य लोगों पर नशा तस्करों से पैसे लेकर उन्हें छोड़ने का मामला दर्ज किया गया था। विभाग ने इस मामले में अर्शप्रीत कौर ग्रेवाल और दो कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया।
निलंबित एसएचओ अर्शप्रीत कौर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट डालकर आरोप लगाया कि धर्मकोट के मौजूदा डीएसपी ने उनसे शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया और जब उन्होंने मना किया, तो उनके खिलाफ झूठा मामला दर्ज करवाया। इस पर एसपी हेडक्वार्टर गुरशरण संधू ने कहा कि शिकायत की जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है।

Advertisement

Advertisement