For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

घर के बाहर सोए हुए ससुर को प्रेमी के हाथों मरवाया, दोनों गिरफ्तार

09:51 AM Jul 24, 2024 IST
घर के बाहर सोए हुए ससुर को प्रेमी के हाथों मरवाया  दोनों गिरफ्तार
Advertisement

विकास कौशल/निस
बठिंडा, 23 जुलाई
मानसा के गांव फुलूवाला डोगरा में घर के बाहर सो रहे व्यक्ति की हत्या की गुत्थी मानसा पुलिस ने सुलझा ली है। रविवार की रात को की मध्य रात्रि को मानसा जिले के गांव फूलुवाला डोगरा में घर के बाहर सो रहे व्यक्ति की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी गई थी। दरअसल, मृतक की बहू ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी इन्वेस्टिगेशन मनमोहन सिंह औलख ने इस संबंध में बताया कि मृतक लाभ सिंह एलआईसी जगराओं में कैशियर के पद पर कार्यरत था और 31 जुलाई को रिटायर होने वाला था। मृतक लाभ सिंह की बहू अमनदीप कौर का उसी गांव के रहने वाले मंदीप सिंह के साथ 4 साल से प्रेम संबंध था। अमनदीप को लगा कि रिटायरमेंट के बाद उसके ससुर उनके प्रेम संबंधों में बाधा बन सकते हैं, इसलिए उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।
मनमोहन सिंह औलख ने आज इस संबंध में मीडिया को जानकारी देते हुए दावा किया हत्या की गुत्थी को कुछ ही घंटों में सुलझाकर दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सिटी बुढलाडा पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है उन्होंने बताया कि घटना में प्रयुक्त लकड़ी का कड़ा बरामद कर लिया गया है।
उन्होंने बताया कि लखवीर सिंह पुत्र लाभ सिंह निवासी फुल्लूवाला डोगरा ने थाना सिटी बुढलाडा में शिकायत दी थी कि उसके पिता लाभ सिंह 21 जुलाई को देर शाम घर के बाहर गेट के पास पर सो रहे थे। लखवीर सिंह ने यह भी बताया था कि 22 जुलाई की सुबह जब उसकी मां सुखपाल कौर अपने पति लाभ सिंह (58) को उठाने गई तो उसने देखा कि उसके पति की रात को अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों से हत्या कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाना सिटी बुढलाडा पुलिस ने लखवीर सिंह के बयानों के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। अमनदीप कौर पत्नी बलदीप सिंह, मनदीप सिंह वासी फुल्लूवाला डोगरा को नामजद किया गया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मनदीप सिंह उर्फ भूषण के पास से घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया है। एसपी मनमोहन सिंह औलख ने कहा कि गिरफ्तार लोगों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड में लिया जाएगा और गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×