मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा राज में विकास को तरसा फतेहाबाद

08:35 AM Aug 20, 2024 IST
फतेहाबाद में सोमवार को ‘सुझाव दो यात्रा’ के दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनिल ज्याणी का समर्थन करतीं ग्रामीण महिलाएं। -हप्र

फतेहाबाद, 19 अगस्त (हप्र)
विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होते ही वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनिल ज्याणी ने अपने जनसम्पर्क अभियान को तेज कर दिया। अनिल ज्याणी ने फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र के विकास को लेकर यात्रा निकाली और इस दौरान जनता से सुझाव मांगे। उनकी ‘सुझाव दो यात्रा’ रविवार को गांव ढाणी मियां खां, चबला मोरी, खाराखेड़ी, भोड़ा, बड़ोपल होते हुए गांव गोरखपुर पहुंची।
यात्रा के दौरान अनिल ज्याणी ने ग्रामीणों से बातचीत कर उनके गांवों में करवाए जाने वाले विकास कार्यों को लेकर सुझाव मांगे और कांग्रेस की सरकार बनने पर इन सभी कामों को पूरा करवाने का आश्वासन दिया। ग्रामीण सभाओं को संबोधित करते हुए अनिल ज्याणी ने कहा कि आज प्रदेश में कांग्रेस के समर्थन में परिवर्तन की ब्यार बह रही है। भाजपा कुशासन को 10 साल तक झेलनी वाली प्रदेश की जनता आज बेसब्री से चुनावों का इंतजार कर रही है। भाजपा के कार्यकाल में फतेहाबाद विकास के लिए तरसता रहा। यहां से भाजपा विधायक यहां कोई भी बड़ा प्रोजेक्ट लाने में असफल साबित हुए। सरकार ने फतेहाबाद में मेडिकल कॉलेज की घोषणा कर नगरपरिषद चुनावों में वोट बटोरे और उसके बाद यहां से मेडिकल कॉलेज को टोहाना विधानसभा में शिफ्ट कर दिया गया। इससे फतेहाबाद की जनता अपने आप को ठगा-सा महसूस करने लगी और विधायक के खिलाफ जनता की नाराजगी अब खुलकर सामने आने लगी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement