For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बिजली कट से परेशान किसानों ने निगम कार्यालय में दिया धरना

07:19 AM Jun 21, 2024 IST
बिजली कट से परेशान किसानों ने निगम कार्यालय में दिया धरना
नारनौंद में बृहस्पतिवार को बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते ग्रामीण। -निस
Advertisement

नारनौंद, 20 जून (निस)
बिजली की समस्या को लेकर राजथल गांव के ग्रामीण बृहस्पतिवार को नारनौंद बिजली घर में पहुंचे और सरकार व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। विभाग को 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो ग्रामीण बिजली निगम के गेट पर ताला लगाकर धरना देंगे। बिजली निगम के अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि जल्द ही उनकी समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।
ग्रामीण चांदीराम मान, रामकुमार शर्मा, रमेश बिसला, दलशेर चहल, शीशपाल, कुलदीप, संजय, रॉबिन, मनोज कुमार, अंकित, प्रदीप, बुगल बिसला, अनिल गोदारा, दलशेर चहल, सतीश चहल, कुलदीप, सुचेत मान, अमित ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से गांव राजथल के खेतों में बिजली की सप्लाई बाधित हो रही है। इस लाइन पर बिजली कर्मचारी भी काफी कम है। जिसके कारण बिजली ब्रेकडाउन रहती है। पूरी लाइन कंडम हो चुकी है। लेकिन समस्या का समाधान आज तक भी नहीं हो पाया। बिजली ना आने के कारण धान की पौध खराब होने के कगार पर हैं। इससे किसानों को हजारों रुपए का नुकसान होगा।
किसानों ने बिजली विभाग के एसडीओ से तीन पहले भी मांग की थी कि इस लाइन पर कर्मचारियों को भी बढ़ाया जाए लेकिन अधिकारियों ने लाइन पर कर्मचारी नहीं बढ़ाये।

जेई को कर्मचारी बढ़ाने के निर्देश दे दिए गए हैं। ग्रामीणों की जो भी समस्या है उसको सुलझा दिया जाएगा। गांव में पूर्ण रूप से बिजली की सप्लाई दी जाएगी।
-संजय सिंगला, एसडीओ, बिजली विभाग

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×