For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

किसान खेत मजदूर, जन कमेटी ने किया प्रदर्शन

10:43 AM Oct 26, 2024 IST
किसान खेत मजदूर  जन कमेटी ने किया प्रदर्शन
रेवाड़ी में शुक्रवार को मांगों को लेकर उपायुक्त अभिषेक मीणा को ज्ञापन सौंपते संगठन के पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 25 अक्तूबर (हप्र)
रेवाड़ी-महेन्द्रगढ़ रोड स्थित सीहा रेलवे फाटक पर बन रहे ओवरब्रिज के साथ अस्थाई रेलवे फाटक व सर्विस रोड बनाने की मांगों को लेकर शुक्रवार को आल इंडिया किसान खेत मजदूर संगठन एवं जन कमेटी की संयुक्त टीम ने जिला सचिवालय पर जोरदार प्रदर्शन किया और उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन का नेतृत्व मनोज यादव, सुरेंद्र सिंह, अमर सिंह राजपुरा, मास्टर लक्ष्मण, कॉमरेड रामकुमार निमोठ ने किया। संचालन कैलाश चंद ने किया।
अध्यक्षता करते हुए कामरेड सत्यवान निमोठ ने कहा कि उक्त ओवरब्रिज के निर्माण के चलते प्रशासन द्वारा रूट डायवर्ट किया गया है, जिसके कारण वाहन संचालकों ने किराया बढ़ा दिया है। इससे लोगों को भारी आर्थिक नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि ओवरब्रिज के निर्माण के दौरान सर्विस रोड व अस्थाई फाटक बनाने का नियम है, लेकिन प्रशासन व सरकार नियमों को ताक पर रखकर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों को दूसरी बार ज्ञापन सौंपा गया है। इसके बाद भी उनकी मांग पर ध्यान नहीं दिया गया, जिसके कारण यहां से गुजरने वाले चालकों को अन्य मार्गों से होकर जाना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि रेवाड़ी-नारनौल हाइवे पर पाली व कनुका ओवरब्रिज के दौरान सर्विस रोड बनाया गया था। लेकिन सीहा फाटक पर नियमों को ताक पर रखा गया है।
इस मौके पर कॉमरेड सिंह ने कहा कि 15 नवंबर तक समाधान नहीं किया गया तो डहीना गांव में इलाका की एक बड़ी जन पंचायत आयोजित कर आंदोलन शुरू कर दिया जायेगा और जब तक समाधान नहीं होगा आंदोलन जारी रहेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement