For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दुष्यंत के सरकार में होने का किसानों को मिला फायदा : अजय चौटाला

08:00 AM Apr 19, 2024 IST
दुष्यंत के सरकार में होने का किसानों को मिला फायदा   अजय चौटाला
हिसार में बृहस्पतिवार को जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए। -हप्र
Advertisement

हिसार, 18 अप्रैल (हप्र)
जननायक जनता पार्टी के सभी पदाधिकारी बूथ लेवल पर जाकर कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करें। पार्टी के सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारी लोकसभा की जनता को बताएं की पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के साढ़े चार साल सरकार में साथ होने के कारण ही किसानों की भलाई के काम हो पाए हैं। किसानों को अपनी फसल बेचने के लिए अब मंडियों में चक्कर नहीं काटने पड़ते और न ही ट्रालियों में रात गुजारनी पड़ती है।
अब किसान मोबाइल पर खुद अपनी फसल बेचने का समय निर्धारित करता है। यह बात जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने हिसार लोकसभा के पदाधिकारियों व हलका प्रधानों के साथ बैठक के दौरान कही। डॉ. अजय सिंह ने कहा कि दुष्यंत चौटाला की वजह से ही फसल बिक्री के 48 घंटों में सीधा किसानों के खातों में भुगतान होता है।
यह जजपा के संघर्ष का ही परिणाम है कि पूरे भारतवर्ष में केवल हरियाणा राज्य में 14 फसलें एमएसपी पर खरीदी जा रही हैं। किसानों को कांग्रेस राज का वो समय भी याद है जब फसल खराबे के नाम पर 2-2 रुपये के चैक का भुगतान कर उनके साथ भद्दा मजाक किया जाता था। जबकि दुष्यंत ने गठबंधन सरकार में रहते खराब हुई फसलों के लिए करोड़ों रुपये मंजूर करवा कर किसानों को हर बार सम्मानजनक मुआवजा दिलवाया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×