For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सोनीपत : कत्था बनाने की फैक्ट्री का बॉयलर फटा, दो की मौत, 20 से ज्यादा घायल

02:13 PM May 16, 2024 IST
सोनीपत   कत्था बनाने की फैक्ट्री का बॉयलर फटा  दो की मौत  20 से ज्यादा घायल
Advertisement

सोनीपत, 16 मई (हप्र)

कुंडली थाना क्षेत्र स्थित श्री गणेश नाम की कत्था बनाने वाली फैक्ट्री का बॉयलर फट गया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त फैक्ट्री में मजदूर काम कर रहे थे। धमाका इतना जबरदस्त था कि पास की एक बिल्डिंग गिर गई जबकि कई बिल्डिंग क्षतिग्रस्त हो गई। मलबे में अभी भी कई लोगों के दबे होने की सूचना है। आसपास के लोगों ने कई घायलों को मलबे से निकाला। जिनका इलाज नरेला के राजा हरीश चंद्र अस्पताल में जारी है।फिलहाल मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद है, वहीं पुलिस व अन्य एजेंसी में रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार धमाके के कारण फैक्ट्री का ऊपर का हिस्सा गिर गया। मलबे के नीचे दबने से कर्मचारियों समेत 21 लोग घायल हो गए। दो व्यक्तियों के शव मलबे में मिले है। की मौके पर निकली गई। जिनकी पहचान बिहार के बृजेश और गुलाब के रूप में हुई है। कई लोगों के मौत के होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी दो की ही पुष्टि हुई है, लेकिन एक दर्जन से ज्यादा लोग नरेला के राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाए गए हैं। मलबे में नीचे कई लोगों के दबे होने की आशंका है। पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि कितने लोग मलबे में दबे हैं।

घायलों की सूची :

घायलों में प्रदीप पटेल (30), दिनेश पासवान (45), रमेश (47), कीर्ति (18), पुष्पेंद्र (19), असंजना (21), संतोष (48), कपिल (18), अक्षय (10), राजपाल (23), सरोज (26) को दिल्ली के नरेला अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। वहीं अंतिमा (17), प्रियांशी (10), सुधा (29), बिजेंद्र (35), जोगेंद्र (18), पिंकी (18), जोगेंद्र (30), बिट्टी (30), सौरभ (22), लावण्या (6 माह) को कुंडली के नवल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

Advertisement

-----

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×