मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘ट्रैक्टर को टैक्स से मुक्ति दिलाने के लिए दुष्यंत को याद कर रहे किसान’

10:50 AM May 20, 2024 IST
Advertisement

उचाना, 19 मई (निस)
जजपा उम्मीदवार नैना चौटाला ने कहा कि चुनावी नैया को महिलाएं ही पार करेंगी, क्योंकि हर सभा में बड़ी संख्या में महिलाएं उमड़ रही है। गुरूकुल खेड़ा गांव में महिलाओं को संबोधित करते हुये नैना चौटाला ने यह बात कही। उन्होंने रविवार को संडील, कुचराना, थुआ, काब्रच्छा सहित विभिन्न गांवों का दौरान किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह चौधरी देवीलाल ने बुजुर्गों के लिए 100 रुपए पेंशन बनाई थी। आज पेंशन को लेकर देवीलाल को लोग याद करते है। ऐसे ही दुष्यंत चौटाला ने ट्रैक्टर को टैक्स से मुक्त करवाने का काम किया। दुष्यंत को किसान याद कर रहे हैं।
नैना चौटाला ने कहा कि उचाना की जनता ने दुष्यंत का साथ दिया है देते रहे है और देते रहेंगे। अब तक हिसार लोकसभा से कोई भी महिला सांसद नहीं बनी है। इस बार महिला सांसद बनाने का मन मतदाता बना चुके है।
उन्होंने कहा कि दुष्यंत ने सांसद रहते हुए जितने काम किए थे उससे अधिक काम सांसद बनने के बाद करूंगी। हिसार लोकसभा को ऐसा सांसद नहीं चाहिए जो खुद की ग्रांट ही खर्च नहीं कर पाए। हिसार की जनता को उनकी आवाज को संसद में उठाने, गांव के विकास के लिए सांसद निधि खर्च करने वाला सांसद चाहिए। इस मौके पर प्रो. जगदीश सिहाग, जोरा सिंह डूमरखा, सतीशा देवी, मुकेश डूमरखा, केलो देवी, धोला खटकड़, संदीप खटकड़, लीला करसिंधु, शकुंतला ढिलौड़, कपिल खरकभूरा, सतबीर नंबरदार, यशपाल बुडायन मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement