मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

किसान नेता हनुमान बेनीवाल ने भाजपा पर साधा निशाना

06:51 AM Oct 04, 2024 IST
चरखी दादरी के बाढड़ा विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी सोमवीर घसोला रैली को संबोधित करते हुए। -हप्र

चरखी दादरी, 3 अक्तूबर (हप्र)
कस्बा झोझू कलां में आयोजित स्वाभिमान रैली में उमड़ी भीड़ ने बाढड़ा विधानसभा का समीकरण बदल दिया और निर्दलीय प्रत्याशी सोमवीर घसौला की जीत पर मुहर लगा दी है। यह बात किसान नेता हनुमान बेनीवाल ने रैली को संबोधित करते हुए कही। साथ ही उन्होंने भाजपा व कांग्रेस पर भी कई निशाने साधे।
झोझू कलां में आयोजित रैली में कॉलेज की छात्राओं ने भी कहा कि सोमवीर घसोला समाजसेवी हैं और हमारा वोट भी उनके पक्ष में ही जाएगा। वहीं किसान नेता हनुमान बेनीवाल ने कहा कि मैं हरियाणा से होता तो सारी सीटें हमारी होती क्योंकि हरियाणा की जनता को जैसा विधायक चाहिए जैसा मंत्री चाहिए वह सारी खूबी हमारे अंदर हैं।
साथ ही उन्होंने कहा कि वह किसी की भी जनसभा में नहीं जाते और ना ही किसी के प्रति चुनाव प्रचार प्रसार में जाते हैं लेकिन सोमवीर घसौला एक ईमानदार और समाजसेवी इंसान है इसलिए वह उनके चुनाव प्रचार में आए हैं और जनता से सोमवीर घसोला के पक्ष में वोट करने की भी अपील की। वहीं सोमवीर घसोला ने कहा कि रैली की भीड़ ने साबित कर दिया कि इस बार बाढड़ा की जनता 5 तारीख को रूम कूलर का बटन दबाकर भाजपा व कांग्रेस को हराते हुए पहली बार निर्दलीय विधायक बनाने का काम करेगी।

Advertisement

Advertisement