मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मामूली विवाद में किसान पर लाठी का वार कर की हत्या

10:14 AM Aug 25, 2024 IST

सोनीपत, 24 अगस्त (हप्र)
गांव बोहला में खेत के पड़ोसी किसान ने गाड़ी हटाने के विवाद में सरकारी कर्मचारी व किसान पर लाठी से हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर भाग निकला। परिजनों ने कर्मी को खानपुर मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सूचना के बाद पहुंची मोहाना थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर पड़ोसी किसान के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
गांव बोहला निवासी जसमेर ने मोहाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एक निजी विश्वविद्यालय में चालक है। वह शुक्रवार देर शाम अपने बड़े भाई डाक विभाग के कर्मी भगवान देव (53 वर्ष) के साथ गाड़ी में सवार होकर खेत में खाद डालने गए थे। खेत में पहुंचने के बाद गाड़ी को किसान कप्तान के खेत के पास खड़ा कर दिया। इसी दौरान कप्तान नशे की हालत में आया और उनके साथ गाली-गलौज करने लगा। वह गाड़ी हटाने को लेकर गालियां दे रहा था। साथ ही धमकी देने लगा कि
इसी बीच आरोपी कप्तान ने अचानक हाथ में ली लाठी से उनके भाई के सिर पर वार कर दिया। उसने उनके भाई के सिर के साथ ही कमर व अन्य हिस्सों पर कई वार कर दिए। वह उस समय कुछ दूरी पर थे। अपने भाई पर हमला होता देखा तो उन्हें बचाने को भागे। इस पर कप्तान उन्हें भी मारने की धमकी देकर भाग गया। वह अपने परिजनों की मदद से भाई भगवान देव को लेकर खानपुर मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में पहुंचे। जहां पर उनके भाई को मृत घोषित कर दिया गया। थाना प्रभारी, मोहाना इंस्पेक्टर अरुण कुमार ने बताया कि गांव बोहला में खेत में गाड़ी हटाने को लेकर विवाद में ग्रामीण की सिर में लाठी से हमला कर हत्या किए जाने की शिकायत मिली है। जल्द मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement