मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

छत्तीस बिरादरी को साथ लेकर करेंगे फरीदाबाद का विकास : लखन सिंगला

12:24 PM Sep 15, 2024 IST
फरीदाबाद में शनिवार को भाजपा पदाधिकारियों को पटका पहनाकर कांग्रेस में शामिल करवाते पार्टी प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला। -हप्र

फरीदाबाद, 14 सितंबर (हप्र)
फरीदाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला के चुनाव को उस समय बड़ी ताकत मिली, जब नहरपार क्षेत्र से भाजपा सदस्यों व पदाधिकारियों ने कांग्रेस में अपनी आस्था जताते हुए पार्टी का दामन थाम लिया और लखन सिंगला को समर्थन देते हुए उन्हें विजयी बनाने के लिए लोगों से एकजुट होने का आह्वान किया।
इस दौरान श्रीचंद गौतम, मंडल महामंत्री ओल्ड मंडी भाजपा, कमल सौरोत, विस्तारक व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य भाजपा, मनोज कुमार, मंडल अध्यक्ष ओबीसी मोर्चा भाजपा, ऋषि गुप्ता मंडल अध्यक्ष किसान मोर्चा भाजपा, बाबूलाल पांचाल, संजीव मास्टर, अध्यक्ष बिहारी जन मंच, सतीश गिरी, धर्मपाल सिंह, अजय चौधरी प्रधान झंडु कालोनी, अमर चौधरी, मनीषा भाटी, शांति केंद्र प्रमुख भाजपा आदि ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला को खुला समर्थन देने का ऐलान करते हुए एक स्वर में कहा कि लखन सिंगला सही मायनों में फरीदाबाद क्षेत्र के सच्चे जनसेवक हैं। अबकी बार जनता उन्हें विधायक बनाकर चंडीगढ़ भेजने का मन बना चुकी है।
इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला ने भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए सभी लोगों का पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया और कहा कि सभी को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा और छत्तीस बिरादरियों को साथ लेकर फरीदाबाद का समुचित विकास करवाना ही हमारा एकमात्र लक्ष्य है।
सिंगला ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उम्मीदवार बदलने से भाजपा का असली चेहरा नही बदल सकता, जनता भाजपा सरकार में हुई ज्यादतियों को भूली नहीं है और इस बार भाजपा सरकार को चलता कर चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाएगी।

Advertisement

Advertisement