For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा सरकार में विकास से अछूता रहा फरीदाबाद : सिंगला

10:30 AM Sep 29, 2024 IST
भाजपा सरकार में विकास से अछूता रहा फरीदाबाद   सिंगला
फरीदाबाद क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर का स्वागत करते क्षेत्रवासी। साथ हैं बलजीत कौशिक, राव महेन्द्र व अन्य।- हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 28 सितंबर (हप्र)
फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने अपने चुनावी अभियान के तहत गांव दौलताबाद, ठाकुरवाड़ा, पुरानी चुंगी, सैनी मोहल्ला, अजरौंदा, डेयरी योजना नहरपार, राजीव नगर, सेक्टर-15, सेक्टर-16 में तूफानी दौरे करके सभाओं को संबोधित किया और लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। सभाओं में जहां जगह-जगह लखन सिंगला का लोगों ने स्वागत किया, वहीं उन्हें अपना समर्थन देते हुए विजयी बनाने का भरोसा दिलाया। इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता बलजीत कौशिक ने लखन सिंगला के पक्ष में हुंकार भरते हुए कहा कि फरीदाबाद 89 क्षेत्र का प्रत्येक कांग्रेसी आज लखन सिंगला के साथ खड़ा है और इस बार क्षेत्र की जनता ने मन बना लिया है, लखन सिंगला ही उनके विधायक होंगे। सिंगला ने कहा कि यह चुनाव फरीदाबाद क्षेत्र के विकास का चुनाव है, भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने दस सालों में इस क्षेत्र को नरक बना दिया है, लेकिन अब समय गया है, जब हम सभी को एकजुट होकर वोट की चोट से भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करना होगा।
सिंगला ने कहा कि दौलताबाद गांव के निवासी आज भी वर्ष 2016 के उस अत्याचार को नहीं भूले हैं, जब तत्कालीन विधायक एवं मौजूदा भाजपा प्रत्याशी के निर्देशों पर पुलिस ने न केवल हमारी माताओं-बहनों पर लाठियां बरसाई बल्कि 17 लोगों को जेल में डालकर उनका जीवन खराब करने का काम भी किया था, आज मौका है कि दौलताबाद का जन-जन अपने ऊपर हुए इस अत्याचार का बदला वोट की चोट से लें। इस मौके पर वरिष्ठ नेता बलजीत कौशिक, पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, राव महेंद्र, संजय कौशिक, डालचंद डागर, सुभाष पांचाल, दीपक रावत ने भी सिंगला को विजयी बनाने की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement