For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा की वजह से विकास में पिछड़ा फरीदाबाद : दीपेंद्र हुड्डा

07:10 AM Oct 04, 2024 IST
भाजपा की वजह से विकास में पिछड़ा फरीदाबाद   दीपेंद्र हुड्डा
फरीदाबाद क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला के समर्थन में सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा जनसभा के दौरान। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 3 अक्तूबर (हप्र)
रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने संत सूरदास की पावन स्थली गांव सीही को नमन करते हुए कहा कि जो फरीदाबाद कभी देश की शान हुआ करता था, भाजपा ने दस साल में इसे गड्ढों, ओवरफ्लो सीवरेज, कूड़े के ढेरों में तब्दील कर इसे नरक सिटी बना दिया।
आज हर ओर समस्याएं व्याप्त हैं, कहीं प्राॅपर्टी आईडी की समस्याएं हैं तो कहीं पीने के पानी की समस्या, कहीं टूटी सड़कों की समस्या, भाजपा ने फरीदाबाद को विकास के मामले में कोसों पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने जनता का आह्वान करते हुए कहा कि लखन सिंगला को यहां से जिताकर भेजो, इनको चंडीगढ़ में बड़ी जिम्मेदारी देते हुए हम इन्हें खाली हाथ नहीं भेजेंगे। हम विश्वास दिलाते हैं कि मिलेनियम सिटी गुरुग्राम की तर्ज पर फरीदाबाद का समुचित विकास कराएंगे। हुड्डा बीती रात्रि सेक्टर-8 गांव सीही के पार्क में समस्त ग्रामवासी एवं छत्तीस बिरादरी व सेक्टर-8 की ओर से कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
इस बीच लखन सिंगला ने प्रचार के आखिरी दिन रोड शो निकालकर अपना शक्ति प्रदर्शन किया। यह रोड शो सेक्टर-29 मेन बाजार से आरंभ होकर विभिन्न इलाकों से होकर गुजरा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement