मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा कार्यकाल में विकास की पटरी से उतरा फरीदाबाद : लखन सिंगला

07:20 AM Sep 16, 2024 IST
फरीदाबाद की भारत कालोनी में रविवार को उपस्थित लोगों को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला। -हप्र

फरीदाबाद, 15 सितंबर (हप्र)
फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला ने कहा कि वर्ष 2005 से 2014 तक फरीदाबाद का जितना विकास कांग्रेस सरकार में हुआ, उतना विनाश भाजपा के दस सालों में शहर का हुआ है। आज लोग बुनियादी सुविधाओं से त्रस्त है, मामूली बारिश में शहर की सड़कें तालाब का रुप ले लेती हैं, बेरोजगार युवा रोजगार के लिए के धक्के खा रहे हैं, नोटबंदी व जीएसटी ने व्यापारियों व दुकानदारों के धंधे चौपट कर दिए, अगर भाजपाई इस विकास की बात करते हैं तो लोगों को अब ऐसा विकास नहीं चाहिए। सिंगला आज अपने चुनावी अभियान के तहत भारत कालोनी, सेक्टर-19, सेक्टर-9, सेक्टर-10, सीही गांव, कच्चा खेड़ी रोड़, इंद्रा नगर, सेक्टर-87 समर पाम, सेक्टर-86 प्रिंसेस पार्क, सैय्यदवाड़ा महावीर नगर आदि में लोगों से जनसंपर्क करके सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान जगह-जगह लोगों ने पुरजोर तरीके सिंगला का फूल मालाओं से स्वागत कर उन्हें पूर्ण समर्थन देने का भरोसा दिलाया।
लखन सिंगला ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने दस सालों के कार्यकाल के दौरान मेट्रो रेल, बदरपुर फ्लाईओवर, मेडिकल कालेज, सिक्स लेन हाईवे, कैली बाईपास, रेनीवेल योजना, ग्रेटर फरीदाबाद जैसी विकास की योजनाएं क्रियान्वित कर शहर की दशा बदल दी, लेकिन भाजपा ने दस सालों में बल्लभगढ़ से आगे मेट्रो का एक पिलर तक नहीं बढ़वाया। केवल महंगाई और भ्रष्टाचार के नाम पर लोगों को लूटने का काम किया।
उन्होंने लोगों से कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने वाली है, उसके बाद फरीदाबाद का समुचित विकास किया जाएगा, जहां बल्लभगढ़ से होडल तथा बदरपुर बॉर्डर से गुरुग्राम तक मेट्रो पहुंचाई जाएगी वहीं लोगों को भी सभी मूलभ्ूात सुविधाएं मुहैया
करवाई जाएगी।
सिंगला ने कहा कि भाजपा सरकार ने दस सालों में किसी संस्था को जमीन तक नहीं दी, जबकि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने सेक्टर-16 में दशहरा ग्राउंड, किसान भवन, गुर्जर भवन, जाट भवन, दलित भवन, महाराणा प्रताप भवन के लिए न केवल जमीनें दी बल्कि भवन निर्माण के लिए दो-दो करोड़ की राशि भी भेंट की। उन्होंने भाजपा सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा कि दस सालों में इस सरकार ने विकास के नाम पर कुछ नहीं किया।

Advertisement

Advertisement