For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हर कार्यकर्ता सतीश फागना बनकर लड़ें चुनाव : कृष्णपाल गुर्जर

11:44 AM Sep 21, 2024 IST
हर कार्यकर्ता सतीश फागना बनकर लड़ें  चुनाव   कृष्णपाल गुर्जर
फरीदाबाद में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना द्वारा आयोजित सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 20 सितंबर (हप्र)
एनआईटी भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना द्वारा प्याली चौक स्थित शगुन गार्डन में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शिरकत की। कार्यकताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि उन्हें इस मुकाम पर पहुंचाने में एनआईटी के कार्यकर्ताओं का बड़ा योगदान है। गुर्जर ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता ही उसकी ताकत है। आज जो हमारी पार्टी विश्व की नंबर वन पार्टी है इन निष्ठावान, कर्मठ और मेहनती कार्यकताओं के कारण है। आज देश और प्रदेश में भाजपा की सरकारें है उसका श्रेय भी कार्यकताओं को जाता है।
पार्टी ने शिक्षित व ईमानदार छवि के सतीश फागना को एनआईटी से भाजपा का उम्मीदवार बनाया है इसलिए आप जैसे लोकसभा का चुनाव कृष्णपाल बनकर लड़े, वैसे ही एनआईटी विधानसभा का चुनाव सतीश फागना बनकर लड़ना है। उन्होनें कहा कि हरियाणा में भाजपा की सरकार बनने जा रही है इसलिए आप सभी नौ विधानसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को अपना कीमती वोट दें। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना ने कहा कि वो केंद्रीय नेतृत्व और राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का आभार जताते हैं, जिन्होंने उनको टिकट देकर कार्यकताओं के मान-सम्मान को बढ़ाया है।
उन्होंने कहा कि इस बार एनआईटी क्षेत्र में कमल खिलना निश्चित है क्योंकि यहां की जनता एनआइटी को लूटने और बर्बाद करने वाले निर्वतमान और पूर्व के विधायक को सबक सिखाने का मन बना चुकी है। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, निर्वतमान वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी, पूर्व जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, पूर्व जिला महामंत्री डॉ.आरएन सिंह, निर्वतमान पार्षद बीर सिंह नैन, जयवीर खटाना, मुकेश डागर, भगवान सिंह, भारत चेयरमैन, रोहित सरपंच, अनिल नागर, सुंदर भड़ाना सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement