मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

चुनाव के लिए हर वर्कर तैयार : रमन त्यागी

10:59 AM Sep 03, 2024 IST
यमुनानगर में कांग्रेस नेता रमन त्यागी लोगों को संबोधित करते हुए। -हप्र

यमुनानगर, 2 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस नेता व पूर्व अध्यक्ष रमन त्यागी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर नहीं आंधी चल रही है। जनता मतदान के दिन का इंतजार कर रही है। वह सोमवार को समर्थकों के साथ बैठक कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हर समर्थक चुनाव के लिए तैयार है। केवल आलाकमान के निर्देश का इंतजार है।
रमन त्यागी ने कहा कि इस समय प्रदेश में इस कदर हालात पैदा हो चुके हैं कि हर कोई कांग्रेस की ओर देख रहा है। उन्होंने कहा कि सभी समर्थक अपने अपने एरिया में लगातार जनता के बीच जाकर कांग्रेस का प्रचार करें। उन्होंने कहा कि सभी कांग्रेस को मजबूत करने काम करें और कांग्रेस की सरकार आने पर महिलाओं के लिए अनेक योजनाएं चलाई जाएंगी। इसके अलावा प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बनने पर पेंशन भी बढ़ाई जाएगी और महंगाई को कम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अपने दम पर 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने वाली भाजपा की हालत ऐसी हो चुकी है कि छोटे दलों की बैसाखियां ढूंढनी पड़ रही हैं।
लोकसभा चुनाव मे जनता द्वारा ठुकरा दी गई है और अब हरियाणा में भी जनता में सत्ता विरोधी लहर हैं। जनता इस झूठ और लूट की राजनीति करने वाली पार्टी को सबक सिखाने के मूड में है। उन्होंने कहा कि जनता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के मुख्यमंत्री का कार्यकाल याद कर रही हैं।

Advertisement

Advertisement