मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

एक-एक वोट करेगा गुरुग्राम के भविष्य का फैसला : नवीन गोयल

09:30 AM Sep 09, 2024 IST
गुरुग्राम में रविवार को भाजपा छोड़कर निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाले नवीन गोयल एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 8 सितंबर (हप्र)
भगवान महावीर पार्क जैन मंदिर सभागार में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान नवीन गोयल ने कहा कि 5 अक्तूबर को लोकतंत्र का महापर्व है। इस महापर्व में हमारे द्वारा ईवीएम का दबाया गया बटन फैसला करेगा कि हमें गुरुग्राम को किस दिशा में लेकर जाना है। शहर के विकास के लिए गुरुग्राम उन्हें वोट दें, वे दावे के साथ कहते हैं कि कोई पछतावा नहीं होने दूंगा। उन्होंने फिर दोहराया कि 11 साल तक संगठन की सेवा करके उन्हें सिवाय धोखे के कुछ नहीं मिला। अब वे 36 बिरादरी के आशीर्वाद से पंचायती उम्मीदवार बनकर चुनाव लड़ रहे हैं। यह लड़ाई अन्याय के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि यह जनसंवाद कार्यक्रम बहुत ही महत्वपूर्ण है। यहां जैन समाज के शहर के कोने-कोने में रहने वाले लोग उपस्थित हैं। उन्होंने कहा कि व्यापारियों, दुकानदारों के हित में वे सदा खड़े रहे हैं और रहेंगे। व्यापारियों की चाहे कोई निजी समस्या हो या उनके साथ हुआ कोई अपराध। हर स्तर पर उन्होंने व्यापारी वर्ग का साथ लेकर उनको न्याय दिलाने का काम किया है।
हमें पार्टी ने भले ही टिकट ना दी हो, लेकिन जनता ने टिकट दे दी है। वे गुरुग्राम के सपनों को हकीकत में बदलकर दिखाएंगे। उन्होंने भविष्य में गुरुग्राम के विकास को लेकर तैयार एजेंडे पर भी चर्चा करते हुए चहुंमुखी विकास की बात कही। जैन समाज बारादरी के पूर्व प्रधान नरेश जैन ने कहा कि नवीन गोयल के सम्मान में जल्द ही समाज एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित करके खुला समर्थन देगा। इस अवसर पर दिगम्बर जैन बारादरी के पूर्व प्रधान नरेश जैन, भगवान महावीर पार्क मंदिर के प्रधान सतीश जैन, जीतो संस्था के प्रधान अनिल जैन, सेक्टर-4 से दिगम्बर जैन समाज के प्रधान रिषभ जैन, गगन गोयल, गजेंद्र गुप्ता, राजेश गुलिया, ऑटो मार्केट के प्रधान जय यादव, महामंत्री उत्तम जैन, सोहना रोड जैन समाज के प्रधान कपिल जैन, दिगम्बर जैन समाज के उपप्रधान विनय जैन सीए, सेक्टर-4 से राजकुमार सालगिया, झाड़सा जैन समाज के उपप्रधान मदन जैन, अमित जैन, नीरा जैन, मुनि सेवा समिति के प्रधान अशोक जैन, वीरेंद्र जैन, सुरेंद्र जैन, रजत जैन, संदीप जैन, दीपक जैन, मोनू जैन, राजेश जैन, विपिन जैन, पंकज जैन, नीटू जैन, मोहित जैन, अशोक जैन, गगन जैन, इंदू जैन मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement