For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा सरकार की हर नीति जनहितैषी : सुमन सैनी

10:17 AM Apr 24, 2024 IST
भाजपा सरकार की हर नीति जनहितैषी   सुमन सैनी
करनाल में मंगलवार को भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रचार करती मुख्यमंत्री नायब सैनी की पत्नी सुमन सैनी। -हप्र
Advertisement

करनाल, 23 अप्रैल (हप्र)
प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं करनाल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी नायब सैनी की पत्नी सुमन सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार की हर नीति जनहितैषी है। प्रदेश व केंद्र की मोदी सरकार ने अनेक ऐसी जनकल्याणकारी योजनाएं बनाई जिनका सीधा लाभ जनता को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने व्यवस्था परिवर्तन करने का काम किया है, लोगों को ऑनलाइन तरीके से योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। प्रदेश सरकार का प्रयास रहा है कि केंद्र और प्रदेश की योजनाओं का लाभ आखिरी छोर पर बैठे व्यक्ति तक मिले।
सुमन सैनी मंगलवार को शिव कालोनी में अशोक शर्मा, राम नगर में कैलाश भगत निवास, न्यू रमेश नगर में सुमेर चंद व सेक्टर-32 में विकास निझावन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में पहुंची और भाजपा सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों से अवगत करवाया। जगह-जगह पर सुमन सैनी का स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल व करनाल विधानसभा उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी नायब सैनी के लिए वोट की अपील की। जनसभा में उपस्थित सभी लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की बात कही।
सुमन सैनी ने कहा कि देश व प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प को साकार करेगी और मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।
इस मौके पर पिछड़ा वर्ग कल्याण निगम की चेयरपर्सन निर्मला बैरागी, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष मीना कांबोज, निवर्तमान मेयर रेनूबाला गुप्ता, रेखा आनंद, पूर्व पार्षद मेघा भंडारी, अमर ठक्कर, भगवानदास अग्घी, राजेश अग्घी, राजेंद्र राजू, प्रमोद नागपाल, बिशन सिंह शेखावत, रजनी परोचा व जसपाल वर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×