मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हरियाणा के हर व्यक्ति ने लिया बदलाव का संकल्प : राजबीर फरटिया

10:57 AM Sep 28, 2024 IST
भिवानी में शुक्रवार को ग्रामीणों को संबोधित करते राजबीर फरटिया।-हप्र

भिवानी, 27 सितंबर (हप्र)
भिवानी जिले की लोहारु विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राजबीर फरटिया ने शुक्रवार को विधानसभा के ढाणी भाखरां, बुद्धशैली, घंघाला, बड़वा, बख्तावरपुरा, ढाणी मिट्ठी, ढाणी रामजस, ढाणी किशन लाल, बहल सहित गांवों में जनसभाएं की। जनसभा कार्यक्रम में बड़ी संख्या में गणमान्य लोग और कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। डॉ. रितू फरटिया ने ढिगावा श्यामियान व कासनी खुर्द में जनसभा व जनसंपर्क किया। डॉ. रितू फरटिया ने कांग्रेस प्रत्याशी राजबीर फरटिया के लिये वोट मांगे।
जनसभा में राजबीर फरटिया ने कहा भाजपा सरकार में किसान का खून निचोडक़र ही किसान को चढ़ाया जाता है। एक रूपया छीनकर, पांच पैसा फेंकने को किसान सम्मान निधि बताया जाता है। भाजपा के जुमलों की पोल खुल चुकी है। हरियाणा की जनता मन बना चुकी है कि भाजपा को भगाना है कांग्रेस को लाना है। मजदूर किसान, पहलवान, नौजवान हर वर्ग के साथ हुए अन्याय का बदला लेगा हरियाणा। हरियाणा में युवा से लेकर किसान तक हर व्यक्ति ने बदलाव का संकल्प ले रखा है। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि वह एक एक वोट कांग्रेस को दे ताकि विकास के नए अध्याय की शुरुआत फिर से की जा सके।
जनसभा में राजबीर फरटिया ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार आने पर बुजुर्गों को देश में सबसे ज्यादा 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम, गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे के मकान, किसान को एमएसपी गारंटी और रसोई गैस 500 रूपये करने का कार्य कांग्रेस सरकार करेगी। हर गांव शहर को पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय वाले विकास से जोड़ेंगे।

Advertisement

Advertisement