मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हाउस टैक्स देने के बाद भी नहीं मिल रही सुविधाएं : पंकज डावर

09:11 AM Jul 08, 2024 IST
गुरुग्राम में रविवार को शीतला कॉलोनी में लोगों की समस्याएं सुनते कांग्रेस नेता पंकज डावर। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 7 जुलाई (हप्र)
शीतला कालोनी समेत आयुध डीपी के 900 मीटर क्षेत्र में रहने वालों के साथ सिर्फ राजनीति होती है। केंद्रीय मंत्री ने 900 मीटर परिधि को कम करके 300 मीटर करने की राजनीति की, लेकिन सुविधाएं कहीं भी नहीं दी। यहां टूटी सड़कें, सड़कों पर बहता सीवर का गंदा पानी, पीने के लिए गंदा पानी, बरसात होने पर गंलियों में भरता पानी, जगह-जगह कूडे के ढेर। यहां ज्यादातर गरीब तबके के लोगों का निवास, इसलिए सरकार ध्यान नहीं दे रही।
शहर के शीतला कालोनी के निवासियों ने एकजुट होकर रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज डावर के सामने अपने क्षेत्र की सफाई, सड़क व सीवर जैसी समस्याएं रखी और उन्हें दिखाया कि किस तरह यहां की गलियों में गंदा पानी बहता है। सीवर का पानी लोगों के घरों में घुसता है। पंकज डावर ने कहा कि वे जिस कालोनी में जाते हैं ज्यादातर कालोनी के लोगों की यही समस्याएं हैं।
पंकज डावर ने कहा कि यह कौन सा नियम और कानून है जिसमें सरकार व निगम प्रशासन यहां के लोगों से हाउस टैक्स व अन्य टैक्स वसूल रहे हैं और सुविधाएं देने के नाम पर कालोनी को अवैध बता रहे है। हैरान करने वाली बात यह है कि यहां के लोगों ने दर्जनों शिकायतें निगम अधिकारियों व सीएम विंडो पर की हैं, बावजूद इसके अधिकारी इस क्षेत्र की समस्या पर ध्यान नहीं दे रहे। डावर ने कहा कि दो-तीन महीने की और बात है, आने वाले विधासभा चुनाव के बाद कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। कांग्रेस की सरकार बनते ही 900 मीटर क्षेत्र के सभी लोगों की समस्याएं दूर की जाएंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement