For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कर्मचारी पूरी ईमानदारी और समर्पण से निभायें ड्यूटी : खुड्डियां

06:53 AM Jun 21, 2024 IST
कर्मचारी पूरी ईमानदारी और समर्पण से निभायें ड्यूटी   खुड्डियां
पंजाब के कृषि और मत्स्य पालन मंत्री गुरमीत सिंह खुड्डियां बृहस्पतिवार को चंडीगढ़ में नियुक्ति पत्र प्राप्त करने वाले युवाओं के साथ। -हप्र
Advertisement

चंडीगढ़, 20 जून (हप्र)
पंजाब के कृषि और किसान भलाई, पशु पालन, डेयरी विकास और मत्स्य पालन मंत्री गुरमीत सिंह खुड्डियां ने आज यहां अपने कार्यालय में कृषि और मछली पालन विभाग में नए भर्ती हुए आठ युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे।
कृषि और किसान भलाई विभाग में तीन लैब टैक्नीशियन और दो क्लर्कों को नियुक्ति पत्र बांटे गए। दोनों क्लर्कों को अनुकंपा के आधार पर भर्ती किया गया है। इसके अलावा मछली पालन विभाग में एक जूनियर स्केल स्टेनोग्राफर और दो स्टेनो टाइपिस्टों को भी नियुक्ति पत्र दिए गए। गुरमीत सिंह खुड्डियां ने नव-नियुक्त कर्मचारियों को बधाई देते उनसे पूरी ईमानदारी और समर्पण की भावना से ड्यूटी निभाने का आह्वान किया ताकि आम लोगों को सरकारी दफ्तरों में किसी किस्म की परेशानी का सामना न करना पड़े। इस दौरान डायरेक्टर कृषि जसवंत सिंह, डायरेक्टर मत्स्य पालन जसवीर सिंह, सहायक डायरेक्टर मछली पालन ब्रजभूषण गोयल और सतिन्द्र कौर, डिप्टी डायरेक्टर कृषि गुरमेल सिंह के अलावा इन दोनों विभागों के अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×