For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मीडियाकर्मी पर गिरा बिजली का खंभा, मौत

07:30 AM Jun 06, 2024 IST
मीडियाकर्मी पर गिरा बिजली का खंभा  मौत
Advertisement

संगरूर, 5 जून (निस)
तेज आंधी के चलते हुई दुर्घटना में पटियाला के एक समाचार एजेंसी के पत्रकार अविनाश कंबोज की मृत्यु हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार पत्रकार करीब सवा नौ बजे अपने घर जा रहा था।
जब वह आर्य समाज चौक पहुंचा तो तेज आंधी के चलते उस पर बिजली का खंभा गिर गया। सिर पर गहरी चोट लगने से वह सड़क पर गिर गया। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित दिया।
उधर, बरनाला जिले में बुधवार देर रात तेज हवाओं के कारण जिले में चार स्थानों पर आग लगने की घटनाएं हुईं, जिनमें ट्राइडेंट, आईओएल धौला फैक्टरी में लगी आग की लपटें दूर-दूर के गांवों तक दिखाई दीं।
इसके अलावा गांव ठीकरीवाल, महल कलां और बड़बर में भी तेज हवाओं के कारण आग लगने की घटनाएं हुई हैं। ट्राइडेंट में लगी भीषण आग से आसपास के गांवों में दहशत का माहौल है।
गुरुद्वारों और अन्य धार्मिक स्थलों से पानी की टंकियां धौला फैक्टरी में भेजने की घोषणा की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, फैक्टरी में रखे भूसे में आग लगने से पूरी फैक्टरी आग की चपेट में आ गई। इससे आसपास के गांव भैणी, जस्सा, फतेहगढ़, छना, धौला के लोगों के लिए खतरा पैदा हो गया है। बताया जा रहा है कि आग लगने से करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है।
बरनाला-मानसा हाईवे रोड समेत फैक्टरी के आसपास के गांवों को जाने वाली लिंक सड़कों पर भी पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया
गया है।
इसके साथ ही बरनाला के साथ लगते जिलों से भी दमकल की गाड़ियां पहुंचनी शुरू हो गई हैं। लोग सोशल मीडिया पर भी आग पर काबू पाने और ग्रामीणों को बचाने की अपील कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×