For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जीरकपुर कई इलाकों में बिजली गुल, डेराबस्सी गुलमोहर सिटी में हालात बदतर

08:21 AM Jul 11, 2023 IST
जीरकपुर कई इलाकों में बिजली गुल  डेराबस्सी गुलमोहर सिटी में हालात बदतर
डेराबस्सी में सोमवार को गुलमोहर सिटी एक्सटेंशन में लोगों को सुरक्षित स्थान पर ले जाते युवा। (इनसेट में) गुलमोहर सिटी एक्सटेंशन में पानी में डूबी कारें। -नितिन मित्तल
Advertisement

जीरकपुर (हप्र)

जीरकपुर के कई इलाकों में बीते 24 घंटों से बिजली नहीं है। बिजली न होने से लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। जिन सोसाइटियों में खुद का बैकअप है, वहां लोगों को बीती रात राहत मिली लेकिन जहां बैकअप नहीं था, वहां लोगों को परेशान होना पड़ा। लोगों के मकानों और कोठियों में लगे इन्वर्टर भी बंद हो चुके हैं। उधर डेराबस्सी की गुलमोहर सिटी एक्सटेंशन के लोगों की परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। कल पूरी सोसाइटी में भरा पानी रात को कुछ हद तक काम हुआ था, लेकिन आज सुबह से हो रही बारिश के कारण दोबारा पानी का लेवल बढ़ गया है। सोसाइटी का सीवरेज सिस्टम फेल हो चुका है। पीएसपीएल ऑफिस डिफेंस कॉलोनी में भी बारिश का पानी भर गया है। ऑफिस को बंद करना पड़ा है। वहीं बिजली विभाग जीरकपुर के खुद के ऑफिस में भी बिजली सप्लाई ठप है। इसके अलावा वीआईपी रोड, गाजीपुर, स्वस्तिक विहार, लोहगढ़, ढकोली आदि इलाकों में बिजली की सप्लाई ठप पड़ी है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा स्थानीय विधायक कुलदीप सिंह रंधावा के साथ सोमवार को बारिश पीड़ितों से मिलने पहुंचे। उन्होंने वहां पर लोगों को खाने-पीने का सामान भी उपलब्ध कराया।
भाजपा नेता संजीव खन्ना ने कार्यकर्ताओ को दिए दिशा निर्देश
आपदा की इस घड़ी में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने संजीव खन्ना के दिशा निर्देश अनुसार सोमवार को गुलमोहर सिटी एक्सटेंशन में कम से कम 50 से 60 लोगों को रेस्क्यू किया और लंगर की सेवा की। सेवा करने में रवनीत गोयल , विवेक महिंद्र, अविनाश, अमित शर्मा और समस्त टीम ने अहम भूमिका निभाई। टीम का नेतृत्व खुद मंडल अध्यक्ष अमन राणा ने किया।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×