मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनता की उम्मीद के विपरीत आये चुनाव परिणाम : सुरेंद्र मलिक

10:19 AM Oct 14, 2024 IST

पानीपत, 13 अक्तूबर (हप्र)
मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी जिला कमेटी पानीपत की बैठक रविवार को गीता कालोनी स्थित शिव वर्मा स्मारक भवन में दयानंद एडवोकेट की अध्यक्षता में हुई।
बैठक में पार्टी जिला सचिव डॉ. सुरेंद्र मलिक ने मौजूदा विधानसभा चुनाव की समीक्षा रिपोर्ट प्रस्तुत करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में हरियाणा की मेहनतकश जनता की उम्मीद के विपरीत अप्रत्याशित परिणाम आए हैं।
इसमें धर्म एवं जाति के नाम पर राजनीति करने वाली ताकतों की जीत हुई है। भाजपा की यह जीत हरियाणा की जनता के लिए और बड़ी चुनौतियां लेकर आई है, जिसके लिए हरियाणा की मेहनतकश जनता किसान व मजदूर और कर्मचारियों को सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ संघर्षों को और तेज करना पड़ेगा।
वहीं, पार्टी के राज्य कमेटी सदस्य सुनील दत्त ने कहा कि जम्मू कश्मीर में इंडिया गठबंधन की जीत हुई और सांप्रदायिकता की हार हुई है, इस पर मार्क्सवादी पार्टी जम्मू कश्मीर की जनता को बधाई देती है। इस अवसर पर राजपाल, राजेंद्र, जयभगवान, प्रीतम रावल, रोहतास, पायल व नवीन सपड़ा आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement