मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

निर्वाचन अधिकारी, पुलिस कमिश्नर ने मतदान केंद्रों पर पहुंचकर लिया जायजा

10:37 AM Oct 06, 2024 IST

गुरुग्राम, 5 अक्तूबर (हप्र)
जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी निशांत कुमार यादव तथा सीपी विकास कुमार अरोड़ा ने संयुक्त रूप से गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न मतदान केंद्रों पर पहुंचकर वहां मतदान प्रक्रिया का आकलन किया। डीसी व सीपी ने इस दौरान मतदान कर्मियों और मतदाताओं का हौसला बढ़ाया। इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतदान केंद्रों पर दी जा ही सुविधाओं व सेवाओं का सूक्षम निरीक्षण कर मतदाताओं से भी फीडबैक लिया।
जिला निर्वाचन अधिकारी व सीपी ने आज अपने निरीक्षण दौरे के तहत अर्जुन नगर स्थित गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के बूथ संख्या 201 व 205, सेक्टर 4 स्थित एमएम स्कूल के बूथ संख्या 155 व 156, गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के बूथ संख्या 150 व 152 सहित सेक्टर 7 एक्सटेंशन स्थित विवेकानंद स्कूल के बूथ संख्या 117 पर पहुंचकर मतदान कर्मियों की सुरक्षा व्यवस्था, विधि व्यवस्था, मतदाताओं के लिए वाहनों की व्यवस्था, मतदान केंद्रों पर शेड की व्यवस्था समेत मूलभूत सुविधाएं तथा बिजली, पानी, शौचालय आदि की जानकारी ली।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने इस दौरान मतदान केंद्रों पर आए मतदाताओं से भी जिला प्रशासन द्वारा की गई तैयारियों का फीडबैक लिया। विभिन्न मतदाताओं ने मतदान केंद्र पर दी जा रही सुविधाओं पर संतुष्टि जाहिर की। जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले के सभी मतदाताओं को बढ़-चढ़कर मतदान में भाग लेने पर उनका आभार व्यक्त किया।

Advertisement

Advertisement