मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कच्चा आढ़ती एसोसिएशन कालांवाली के उप-प्रधान के लिए हुआ चुनाव

08:42 AM Oct 16, 2024 IST
कालांवाली में मंगलवार को जीत के बाद खुशी जाहिर करते नवनियुक्त उप-प्रधान महेश बांसल आशु ।-निस

कालांवाली, 15 अक्तूबर (निस)
स्थानीय अनाज मंडी में करीब 10 साल बाद मंगलवार को कच्चा आढ़ती एसोसिएशन कालांवाली का चुनाव हुआ। अनाज मंडी में मोहन लाल संदीप कुमार तेल वाले की दुकान नंबर 25 पर उप-प्रधान पद के लिए सुबह 9 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक वोटिंग हुई। वोटिंग के दौरान जग्गा सिंह पीएनबी बैंक वाले और मोहन लाल बांसल को मुख्य चुनाव अधिकारी नियुक्त किया गया। बैलेट पेपर से हुई वोटिंग में कुल 112 मत डाले गए। उप-प्रधान पद के लिए चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी दुकान नंबर 33 के महेश बांसल को 70 मत लेकर जीत हासिल की। जबकि प्रत्याशी दुकान नंबर 11 बी के पंकज महेश्वरी को 42 वोट प्राप्त हुए। जिस पर कच्चा आढ़ती एसोसिएशन और आढ़तियों ने उप-प्रधान चुने गए महेश बांसल को बधाई दी।
प्रधान जगसीर सिंह जग्गा को सर्वसम्मति से चुना प्रधान चुनाव को लेकर एसोसिएशन के प्रधान, उप-प्रधान, सचिव और कोषाध्यक्ष पद के लिए 7 अक्टूबर से लेकर 10 अक्तूबर तक नामांकन भरे गए थे। इस दौरान केवल प्रधान पद के लिए जगसीर सिंह जग्गा ने नामांकन भरा। उप-प्रधान पद के लिए ओमप्रकाश वाजपेयी, महेश बांसल आशु और पंकज महेश्वरी ने नामांकन भरा। सचिव के लिए मोहित गर्ग और राज काल चराणी वाले ने नामांकन किया। कोषाध्यक्ष पद के लिए सिर्फ मनीष मित्तल ने नामांकन भरा। सर्वसम्मति से जगसीर सिंह जग्गा को, राज काल चराणी वाले को सचिव और मनीष मित्तल को कोषाध्यक्ष चुना गया।

Advertisement

Advertisement