मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शराब में जहर पिलाकर बुजुर्ग की हत्या

11:07 AM Sep 02, 2024 IST

सोनीपत, 1 सितंबर (हप्र)
गांव मलिकपुर में जमीन के विवाद में एक बुजुर्ग को शराब में जहरीला पदार्थ पिलाकर हत्या का मामला सामने आया है। मरने से पहले बुजुर्ग ने डॉक्टर को खुद के साथ हुई घटना के बारे में बताया। परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां चिकित्सक को बयान देने के बाद उसकी मौत हो गई। चिकित्सक ने अपनी रिपोर्ट में जहरीला पदार्थ पिलाने की पुष्टि की है। मृतक के खून के सैंपल जांच के लिए भेज गए है। वहीं, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।
मलिकपुर निवासी रामधन शनिवार की शाम को घर से सोनीपत के लिए निकले थे। उसके बाद वह वापस नहीं लौटे। रविवार को उनके बेटे कृष्ण को फोन पर सूचना मिली कि उनके पिता ने गांव के बस अड्डे के पास जहरीला पदार्थ पी लिया है। वह गांव के अड्डे पर गए थे तो पता चला कि उन्हें ग्रामीण नागरिक अस्पताल लेकर गये हंै। वह परिजनों के साथ अस्पताल पहुंचे। कृष्ण का कहना है कि उनको पता चला कि उनके पिता को शराब में जहरीला पदार्थ पिलाया गया है। कृष्ण ने आरोप लगाया कि शराब पिलाकर जहर पिलाने वाले 4 लोगों को अजय गुलिया और बलराम ने भेजा था। कृष्ण ने बताया कि अजय और बलराम ने उनसे 4 बीघा जमीन खरीदी थी। उस जमीन पर रास्ते को लेकर उनके साथ विवाद चल रहा है। इसी को लेकर शनिवार को कोर्ट में सुनवाई भी थी। जिसके लिए उनके पिता घर से निकले थे। इसी बीच उनके साथ यह वारदात हुई। बुजुर्ग की मौत की सूचना के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस अस्पताल पहुंची। फिलहाल पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर अजय गुलिया और बलराम को नामजद किया है।
मृतक रामधन ने मरने से पहले इलाज कर रहे चिकित्सक को बताया कि उनका जमीन को लेकर विवाद है। इसी के चलते अजय गुलिया और बलराम ने 4 लोगों के जरिये शराब में मिलाकर जहरीला पदार्थ पिलाया है। गंभीर हालत के चलते चिकित्सक ने उसे रेफर कर दिया। हालांकि अस्पताल में ही रामधन की मौत हो गई। चिकित्सक ने अपनी रिपोर्ट में दो व्यक्तियों द्वारा जहरीला पदार्थ पिलाने की बात लिखी, खून के सैंपल भी लिए हैं।

Advertisement

"कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि एक बुजुर्ग की जहर खुरानी से मौत हुई है। टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। चिकित्सक ने दो व्यक्तियों द्वारा शराब में जहर दिए जाने की बात लिखी है। मृतक के बेटे के बयान पर दो व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।"
-सतबीर कुमार, प्रभारी, थाना सिविल लाइन

Advertisement
Advertisement