मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

झूठी घोषणाओं की पोल न खुले इसलिए करा रहे जल्दी चुनाव

07:44 AM Aug 19, 2024 IST
रादौर में रविवार को सांसद दीपेंद्र हुड्डा लोगों को संबोधित करते हुए। -निस

नाभ सिंह मलिक/निस
रादौर, 18 अगस्त
कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा की हरियाणा मांगे हिसाब पदयात्रा रविवार को रादौर पहुंची। हुड्डा ने रादौर में गोगामाड़ी से लेकर मुख्य बाजार से होते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तक पदयात्रा की। पदयात्रा के आयोजन के लिए विधायक बिशन लाल सैनी, युवा कांग्रेस के पूर्व जिला प्रधान प्रदीप बिन्द्रा डिप्टी, पूर्व सांसद कैलाशो सैनी, सतीश दत्ताना, नर सिंह पाल, विशाल सैनी, संग्राम सिंह राणा ने काम संभाला हुआ था।
दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार की झूठी घोषणाओं की पोल न खुले इसलिए केंद्र सरकार ने हरियाणा में जल्द चुनाव की घोषणा करवा दी और अपनी ही घोषणाओं को आचार संहिता की भेंट चढ़ा दिया। चुनाव की घोषणा होने से पहले भाजपा सरकार ने एक के बाद एक लंबी चौड़ी घोषणाएं की लेकिन इनमें से भी कोई घोषणा पूरी नहीं की, क्योंकि भाजपा उन्हें पूरा करना ही नहीं चाहती। इसका जीता जागता सबूत यह है कि भाजपा ने 10 साल तक लोगों से 1100 रुपये के सिलेंडर पर रोटी बनवाई, लेकिन आखिरी महीने 500 रुपये में सिलेंडर देने की घोषणा भी झूठी निकली। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र से लाडवा-रादौर होते हुए यमुनानगर तक फोर लेन की मांग 10 साल से हो रही है। लेकिन भाजपा सरकार ने कोई सुनवाई नहीं की। अब चुनाव की घोषणा हो गयी है तो पीडब्लूडी के अधिकारी ध्यान से सुनें और 4 अक्तूबर को चुनाव परिणाम के बाद इसके काम की फाइल निकाल लें। कांग्रेस सरकार बनने पर कुरुक्षेत्र-यमुनानगर मार्ग फोर लेन और लाडवा-रादौर में बाईपास बनेंगे।
दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार नॉन स्टाप हरियाणा विज्ञापन छपवा रही है। 10 साल में भाजपा ने हरियाणा का विकास बाधित कर दिया और प्रदेश को विकास की पटरी से उतार दिया।
इस मौके पूर्व विधायक लहरी सिंह, पूर्व मंत्री सुभाष चौधरी, पूर्व विधायक राकेश कंबोज, प्रो. वीरेंद्र, सतीश धौलरा, गुलजार सिंह नंबरदार भी उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement