For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पहले लड़ाई से फुर्सत नहीं थी मनोहर लाल और राव इंद्रजीत को, आज सत्ता के लिये मांग रहे वोट

11:09 AM May 08, 2024 IST
पहले लड़ाई से फुर्सत नहीं थी मनोहर लाल और राव इंद्रजीत को  आज सत्ता के लिये मांग रहे वोट
नूंह में मंगलवार को लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर विधायक आफताब अहमद के आवास पर कार्यकर्ताओं से बात करते हुए।- हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 7 मई (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने कहा है कि आज पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और भाजपा के प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह एक ही मंच से हाथ जोड़कर वोट मांग रहे हैं। चुनाव से पहले उनके मतभेद जग जाहिर थे। इसी कारण इलाके में कोई विकास नहीं हो पाया।
उन्होंने कहा कि अब चुनाव सिर पर है तो दोनों हाथ जोड़कर जनता से वोट मांग रहे हैं तथा अपनी एकता भी दिखा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि लोग समझते हैं कि यह सब नकली है चुनाव के बाद फिर से लड़ने लगेंगे । इस चुनाव में जहां मनोहर लाल को मुख्यमंत्री पद से हटा दिया है वहीं पराजय मिलने पर राव का भी पत्ता साफ हो जाएगा। चुनाव से पहले यदि दोनों नेता मिलकर काम करते तो मेवात के लिए कुछ न कुछ जरूर विकास के लिए पैसा मिलता लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
राज बब्बर आज गुरुग्राम से जिला मेवात नूंह पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत हुआ। गुरुग्राम और नूंह की सीमा पर रेवासन गांव में न केवल जेसीबी मशीनों से बल्कि हवा में उड़ने वाले ग्लाइडर ने फूल बरसाकर उनका स्वागत किया।
राज बब्बर सबसे पहले गांधीग्राम घासेड़ा में पहुंचे और उन्होंने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर फूल अर्पित किए। उसके बाद भी हरियाणा विधानसभा में विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद के आवास पर पहुंचे और कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया।
जिला के कांग्रेस विधायक फिरोजपुरझिरका से मामन खान इंजीनियर और पुन्हाना से मोहम्मद इलियास के आवास पर पहुंचकर कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। मेनिफेस्टो कमेटी हरियाणा के सदस्य इब्राहिम इंजीनियर के पुन्हाना कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। कांग्रेस की टिकट घोषित होने, नामांकन भरने के बाद मेवात में उनका पहला दौरा है।
राज बब्बर ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मैं मेवात में पहली बार आया हूं। यहां पर ही नहीं बल्कि पूरे गुरुग्राम के अंदर मैं जिस क्षेत्र में गया हूं। गुरुग्राम शहर में, बादशाहपुर में सोहना के आसपास जहां भी जा रहा हूं, लोग पूरा प्यार दे रहे हैं। शायद इस बार बदलाव के लिए उनके दिल में उन्होंने ठान ली है और ईश्वर की कृपा होगी तो मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा और चुनाव जीतने के लायक बनूंगा। राज बब्बर ने जनता से अपील करते हुए कहा कि बीते 10 सालों में इलाके में जो विकास नहीं हुआ इस बार कांग्रेस की जीत मिलने से उस अधूरे विकास को पूरा करवाया जायेगा। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस शासनकाल की उपलब्धियां भी गिनवाईं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×