For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गांवों से कूड़ा उठान के लिए ई-रिक्शा ने पहुंचाया फायदा : देवेंद्र कादियान

10:57 AM Aug 24, 2024 IST
गांवों से कूड़ा उठान के लिए ई रिक्शा ने पहुंचाया फायदा   देवेंद्र कादियान
गन्नौर हलके के गांव देवडू में स्वागत के दौरान लोगों का अभिवादन करते भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान।-हप्र
Advertisement

गन्नौर (सोनीपत), 23 अगस्त (हप्र)
भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि पिछले साढ़े 8 साल में अपनी संस्था के माध्यम से शहर ही नहीं बल्कि गांवों में भी जरूरत के मुताबिक काम करवा रहे हैं। क्षेत्र के गांव में घर-घर से कूड़ा उठान के लिए वितरित की गई ई-रिक्शा से लोगों को काफी फायदा मिल रहा है। अब उन्हें घर से निकलने वाला कूड़ा-कचरा इधर-उधर नहीं फेंकना पड़ता। कादियान बृहस्पतिवार शाम को देवडू व सांदल कलां (नवादा गढ़ी) गांव में सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गन्नौर का चहुंमुखी विकास मेरा सपना है। इसे हर हाल में पूरा करूंगा। उन्होंने कहा कि उनकी संस्था द्वारा जगह-जगह बैंच बिछवाना आदि कार्य उनकी कार्यशैली को दर्शाते हैं। इतना सब कुछ बिना राजनीतिक पॉवर के किया है।
आज भी बिना भेदभाव के लोगों की सेवा में तत्पर है। जोर देकर कहा कि राजनीति में पैसे कमाने की लालसा नहीं है, आपके बीच रहकर सेवा करना ही असली मकसद है।
देवेंद्र कादियान ने कहा कि कांग्रेस नेता जनता की सेवा करने के समय हलके से दूर रहे। चुनाव आते ही सक्रिय होकर फिर से झूठ का पिटारा खोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हलके की जनता अब सब कुछ समझ चुकी है और उनके बहकावे में नहीं आने वाली बल्कि हलका का विकास लोगों की प्राथमिकता है। इस अवसर पर देवडू से पूर्व सरपंच जुम्मा, भानो देवी, आजाद सौदा, केवल सिंह, यूसुफ नंबरदार, मुकेश सैनी, अंग्रेज, सांदल कला से गोपीराम गुर्जर, जसबीर खत्री, जगपाल, नफे वाल्मीकि, सुनील, बलबीर पंडित, कुलदीप, सतबीर, पंडित राजेंद्र, चैनपाल, डॉ. नरेश, डॉ. रकम सिंह समेत कई अन्य लोग भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement