मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

दुष्यंत के राजनीतिक फ्रॉड की खुल चुकी जनता में पोल : बृजेंद्र

08:33 AM Sep 25, 2024 IST
उचाना से कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह झील गांव में लोगों से रूबरू होते हुए। -हप्र

उचाना(जींद), 24 सितंबर (हप्र)
उचाना से कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह ने जजपा उम्मीदवार एवं पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर मंगलवार को बड़ा जुबानी हमला बोला। पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला द्वारा 2019 की तरह उचाना हलके के गांव में रात बिताने के बयान पर बृजेंद्र ने कहा कि दुष्यंत पहले भी फ्रॉड थे, आज भी फ्रॉड हैं और आगे भी फ्रॉड ही रहेंगे। हर बार लोग उनके बहकावे में नहीं आते। पहले ये चीजें थी, अब ये मायने नहीं रखती। कांग्रेस प्रत्याशी ने झील गांव में कहा कि पहली बार इस तरह की बातों से लोगों को उनमें देवीलाल की झलक नजर आती थी। उसी नाते लोगों ने उन्हें खूब प्यार, आशीर्वाद दिया, खूब वोट दिए। एक ही झटके में उप मुख्यमंत्री बनवा दिया। राजनीतिक तौर पर जो धोखा, विश्वासघात दुष्यंत ने लोगों से किया है, उसका परिणाम वो अब भुगत रहे हैं। उनकी नौटंकीबाजी उचाना ही नहीं, बल्कि प्रदेश के लोगों को समझ में आ चुकी है। लोकसभा चुनाव में जजपा को एक प्रतिशत वोट नहीं मिले। उन्होंने कहा कि ये ही उचाना हलका है, जहां दुष्यंत को करीब 93 हजार वोट मिले थे।
लोकसभा चुनाव में उनकी माता को उचाना में 4200 तो हिसार लोकसभा में 24 हजार मत मिले थे। हालत इतनी खस्ता हो चुकी है कि वो कुछ भी करते रहें, उससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। बृजेंद्र सिंह ने कहा कि ईडी एक दिलचस्प संस्था बन गई है। ये दरवाजे खटखटाती तब है, जब चुनाव आने शुरू हो जाते हैं जितने भी नेताओं को केसों में डाल कर जो धारा वो लगाते थे, उनमें जमानत नहीं होती थी। सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसले दिए हैं, उससे हेमंत सोरन, उसके बाद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया को बड़ी राहत मिल चुकी है। अब सोनीपत से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार के केस को तो हाईकोर्ट ने खारिज ही कर दिया है।

Advertisement

Advertisement