For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गठबंधन को लेकर भ्रम न फैलायें दुष्यंत, जजपा के साथ गठबंधन को लेकर कोई बातचीत नहीं

08:31 AM Aug 23, 2024 IST
गठबंधन को लेकर भ्रम न फैलायें दुष्यंत  जजपा के साथ गठबंधन को लेकर कोई बातचीत नहीं

भिवानी, 22 अगस्त (हप्र)
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) डॉ. संदीप पाठक ने बृहस्पतिवार को भिवानी-महेंद्रगढ़ व रोहतक लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता, वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा भी मौजूद रहे।
इस अवसर पर डॉ. संदीप पाठक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब पंजाब में चुनाव थे तो पार्टी बहुत बढ़ गई थी और सभी वालंटियर्स चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन सीटें केवल 117 थी। जब टिकट का बंटवारा हुआ तो किसी ने एक शब्द नहीं बोला कि हमें टिकट नहीं मिली हम घर बैठेंगे। उसके बाद पार्टी ने भी अपनी जिम्मेदारी निभाई, नतीजे आते ही कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दी। उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी डोर टू डोर गारंटी अभियान शुरू कर रही है। इस अभियान के तहत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे, अरविंद केजरीवाल की गारंटी के बारे में लोगों को जागरूक करेंगे। पार्टी बहुत जल्द उम्मीदवारों की घोषणा करेगी। जजपा से गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता जजपा किस पार्टी से गठबंधन कर रही है। मैं दुष्यंत चौटाला को कहना चाहता हूं कि गठबंधन को लेकर भ्रम न फैलाएं। जजपा के साथ गठबंधन को लेकर कोई भी बातचीत नहीं चल रही है। भाजपा खुद अपने कार्यकाल को पॉजिटिव तरीके से नहीं देख रही है। यदि भाजपा अपने मुख्यमंत्री से संतुष्ट होती तो आखिरी साल में खट्‌टर साहब को क्यों हटाते। भाजपा खुद जानती है कि उन्होंने काम नहीं किया। जनता भाजपा का नकार चुकी है। इस बार प्रदेश के नतीजे स्पष्ट कर देंगे कि भाजपा का बोरिया बिस्तर बंध कर जाने का समय आ गया है।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी में हर कार्यकर्ता बड़ा नेता है। भाजपा के आधे से ज्यादा पन्ना प्रमुख तो फर्जी हैं। हमने भी उनसे बात की है उनको पता ही नहीं कि किस पन्ने में उनका नाम है। इस बार इनके ही पन्ना प्रमुख कह रहे हैं कि बदलाव चाहिए।
उन्होंने कहा कि जिसको जनता कहती है आम आदमी पार्टी उसको टिकट देती है। हमें अरविंद केजरीवाल से मिलने नहीं दिया जाता। भाजपा अरविंद केजरीवाल से डरी हुई है और डरे लोग ऐसी हरकतें करते हैं। जनता और मीडिया का ध्यान इस पर होना चाहिए कि सभी राजनीतिक पार्टियों को मुद्दे पर खींचकर लेकर आएं। उनसे पूछना चाहिए कि पिछले 10 सालों में उन्होंने क्या किया। उन्होंने स्कूल, अस्पताल, बेरोजगारी और महिलाओं के सम्मान के लिए क्या किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×