मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अपने राज में भिवानी को राजस्थान में मानते थे हुड्डा : जेपी दलाल

10:42 AM Sep 10, 2024 IST
भिवानी के एक गांव में सोमवार को पगड़ी पहनाकर वित्त मंत्री जेपी दलाल का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र

भिवानी/लोहारू, 9 सितंबर (हप्र/निस)
प्रदेश के वित्त मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा अपने राज में भिवानी को राजस्थान में मानते थे। एक जोटा और मार दो लोहारू की नहरों में काई लगा दूंगा। भाजपा नीति बनाकर काम करती है। गरीब कल्याण की योजनाएं बनती है।
वित्त मंत्री जेपी दलाल सोमवार को गांव बड़दु चैना, बड़दु पूर्ण, बड़दु धीरजा, बड़दु नई, बड़दु मुगल, बड़दु जोगी, सुधिवास, पातवान, ढाणी बहल तथा बहल के विभिन्न वार्डों में ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि गरीबों को उनका हक दिया है और घर बैठे सरकारी योजनाओं का फायदा पहुंचाया है और गरीबों को फ्री यात्रा के लिए हैप्पी कार्ड बनाए हैं, इसलिए निश्चित तौर पर भाजपा तीसरी बार प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी।
उन्होंने आरोप लगाया कि हुड्डा के शासनकाल में लोहारू के साथ जबरदस्त भेदभाव किया गया। 10 साल के दौरान लोहारू में हुड्डा और उनका पुत्र नएक दिन भी नहीं आये। लोहारु में भाजपा की एक तरफ लहर है। लोहारू में किसी भी उम्मीदवार की जमानत नहीं बचेगी। वे किसान, मजदूर और गरीब की सभी समस्याओं को जानते हैं। उन्होंने अपने हाथों से कृषि कार्य भी किया है। लेकिन ठेकेदार अपनी स्वार्थसिद्धि के रोहतक का राज चाहते हैं। हुड्डा को मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं।
उन्होंने कहा कि 10 वर्ष के शासनकाल के दौरान मुख्यमंत्री हुड्डा ने भिवानी के साथ हमेशा सौतेला व्यवहार किया। लोहारू सहित पूरे जिला भिवानी को मिलने वाला बिजली व पानी का हक कभी पूरा नहीं दिया।

Advertisement

Advertisement