For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

झगड़े के दौरान सिर पर ईंट मारकर साथी मजदूर की हत्या

09:53 AM May 28, 2024 IST
झगड़े के दौरान सिर पर ईंट मारकर साथी मजदूर की हत्या
Advertisement

कैथल, 27 मई (हप्र)
कैथल आईटीआई के पास आपसी लड़ाई में एक बिहारी मजदूर ने दूसरे प्रवासी बिहारी मजदूर की सिर में ईंट मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर वह मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और मामला दर्ज करवाया।
शहर थाने में दी गई शिकायत में राजौंद निवासी खजान सिंह ने बताया कि वह अपनी बाइक पर कैथल शहर से अपने गांव किच्छाना जा रहा था। शाम करीब पौने चार बजे जब वह जाखौली अड्डे से आगे नजदीक आईटीआई कैथल के पास पहुंचा तो उसने देखा कि दो युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे।
इसमें से एक व्यक्ति ने ईंट उठाकर दूसरे व्यक्ति के सिर में मारी और ईंट लगते ही वह व्यक्ति नीचे सड़क किनारे गिर गया। सिर में ईंट करने वाला व्यक्ति मौके से तुरंत भाग गया। जब उसने घायल का नाम पूछा तो गरीब यादव उर्फ राजू निवासी बिहार बतलाया था। उसने ईंट मारकर मौका से भागने वाले व्यक्ति का नाम सिगुल निवासी बिहार बताया।
घायल गरीब यादव उर्फ राजू को सरकारी अस्पताल कैथल पहुंचाया। वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने प्रवासी मजदूर सिगुल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। शहर थाना के जांच अधिकारी कुलदीप ने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×