For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भयंकर बेरोजगारी के चलते युवा देश छोड़ने को मजबूर : हुड्डा

07:13 AM May 16, 2024 IST
भयंकर बेरोजगारी के चलते युवा देश छोड़ने को मजबूर   हुड्डा
अम्बाला छावनी में बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने वरुण मुलाना के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। -हप्र
Advertisement

अम्बाला , 15 मई (हप्र)
लाठी-गोली नहीं बल्कि एमएसपी की गारंटी के नाम पर, रिकॉर्ड तोड़ बेरोजगारी नहीं बल्कि 32 लाख सरकारी नौकरियों के नाम पर, युद्ध क्षेत्र इजराइल में मजदूरी करने के लिए नहीं, बल्कि 1,00,000 रुपये की सालाना अप्रेंटिसशिप गारंटी के नाम पर, डर और अपराध के लिए नहीं बल्कि सुरक्षा की गारंटी के नाम पर, इस बार हरियाणा की जनता वोट देने जा रही है। ये कहना है पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का। हुड्डा आज अम्बाला छावनी से कांग्रेस उम्मीदवार वरुण मुलाना के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने कई कार्यक्रमों को संबोधित किया और लोगों से वोट की अपील की। हुड्डा के साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान और वरिष्ठ नेता निर्मल सिंह भी मौजूद रहे। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए हुड्डा ने कहा कि उत्तरी हरियाणा समेत पूरे प्रदेश में इस बात का रोष है कि भाजपा सरकार ने भयंकर बेरोजगारी फैलाकर हमारे युवाओं को देश छोड़ने के लिए मजबूर किया। युवा यह मानकर बैठा है कि भाजपा सरकार में देश के भीतर उसका कोई भविष्य नहीं है। इसलिए हर दूसरा युवा डोंकी के रास्ते या किसी भी तरीके से दूसरे देश में जाना चाहता है। अपने संबोधन में चौधरी उदयभान ने कहा कि भाजपा संविधान का गला घोंटकर भारत को चीन और रूस की तरह अलोकतांत्रिक देश बनाना चाहती है। भाजपा अब काला धन वापस लाने, बुलेट ट्रेन, स्मार्ट सिटी, डीजल-पेट्रोल की महंगाई, गैस सिलेंडर के रेट और किसानों की डबल आय करने की बात बिलकुल नहीं करती। इसीलिए सत्ताधारियों द्वारा कांग्रेस के 5 न्याय और 25 गारंटियों को बारे में झूठ फैलाया जाता है। कांग्रेस सरकार बनने पर 30 लाख पक्की नौकरी केंद्र और 2 लाख नौकरियां हरियाणा में दी जाएंगी।

भाजपा ने हर वर्ग की आवाज को कुचला : मुलाना
वरुण मुलाना ने कहा कि भारत में लोकतंत्र लाने के लिए लाखों शहीदों ने अपनी जान कुर्बान की है। इस देश में तानाशाही का कोई स्थान नहीं हो सकता। जिस भाजपा ने किसान, मजदूर, कर्मचारी, पंच-सरपंच, व्यापारी समेत हर वर्ग की आवाज को कुचला, अब उस पार्टी को सबक सिखाने का वक्त आ गया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×