मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आर्थिक कुप्रबंधन के चलते कांग्रेस ने जनहित योजनाओं की बलि ली : अनुराग

08:18 AM Aug 11, 2024 IST

हमीरपुर, 10 अगस्त (निस)
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में मु़फ्त जलापूर्ति व पुलिस कर्मियों की एचआरटीसी में नि:शुक्ल यात्रा जैसे निर्णयों पर रोक लगाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।
अनुराग ने कहा कि हिमाचल की कांग्रेस सरकार आकंठ अहंकार में डूब चुकी है। कांग्रेस द्वारा भाजपा की जनहित की योजनाओं को एक-एक कर के बंद किया जाना इनके अहंकार और हिमाचल की जनता के प्रति इनकी दुर्भावना को दिखाता है। सांसद ने कहा कि साल 2019 में भाजपा ने अपने कार्यकाल में हिमाचल में आयुष्मान भारत योजना से छूट गए लोगों को कैशलेस इलाज देने के लिए हिमकेयर योजना को शुरू किया था मगर हिमकेयर योजना को कांग्रेस सरकार ने निजी अस्पतालों के लिए बंद करने का तुगलकी फैसला लिया। अनुराग ने कहा कि आर्थिक कुप्रबंधन के चलते कांग्रेस ने भाजपा की एक और जनहित की योजना की बलि ले ली।
ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जब-जब कांग्रेस सत्ता में आती है, विकास कार्य ठप हो जाता है, कर्जा बढ़ना शुरू हो जाता है। सांसद ने कहा कि सरकार बनते ही इन्होंने वादे के मुताबिक़ 300 यूनिट फ्री बिजली तो दी नहीं, मिल रही 125 यूनिट बिजली को भी बंद कर दिया।

Advertisement

Advertisement