For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

डीएलएफ इलाके में एक सप्ताह से पेयजल संकट, पार्षद ने निवासियों संग बिल्डर कार्यालय पर किया प्रदर्शन

07:53 AM May 22, 2024 IST
डीएलएफ इलाके में एक सप्ताह से पेयजल संकट  पार्षद ने निवासियों संग बिल्डर कार्यालय पर किया प्रदर्शन
गुरुग्राम में जल संकट को लेकर मंगलवार को भाजपा पार्षद रमा रानी राठी डीएलएफ बिल्डर कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 21 मई (हप्र)
डीएलएफ इलाके में गहराये पेयजल संकट को लेकर मंगलवार को डीएलएफ फेज एक से तीन के निवासियों का गुस्सा बिल्डर प्रबंधन के कार्यालय पर फूट गया। 100 से अधिक निवासियों ने एकत्र होकर निगम पार्षद रमा रानी राठी के नेतृत्व में डीएलएफ प्रबंधन के फेज एक स्थित शॉपिंग मॉल कार्यालय पर प्रदर्शन और नारेबाजी की।
पिछले एक सप्ताह से इलाके में पानी की आपूर्ति पूरी तरह से ठप है। गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की तरफ से पर्याप्त सप्लाई नहीं दी जा रही और बिल्डर प्रबंधन की तरफ से आपूर्ति के गैप को कम करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।
डीएलएफ कालोनी का रखरखाव डीएलएफ एस्टेट डेवलपर्स लिमिटेड के पास हैं। डीएलएफ फेज एक से तीन में पानी के भीषण संकट के चलते लोगों को पानी के टैंकर 1500 से दो हजार रूपए में खरीदकर पेयजल की आपूर्ति करनी पड़ रही है। वहीं जीएमडीए की तरफ से डिमांड के 50 प्रतिशत पानी की भी सप्लाई नहीं की जा रही है। निवासियों की मानें तो पिछले सात दिन से सुबह शाम 5-10 मिनट ही सप्लाई मिलती है। रमा रानी राठी ने बताया कि कई बार पानी के संकट को लेकर डीएलएफ प्रबंधन के समक्ष समस्या को उठाया गया है लेकिन प्रबंधन की तरफ से पानी के संकट को दूर करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया। निवासियों की तरफ से अल्टीमेटम दिया गया कि यदि जल्द ही पानी की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो बड़े स्तर पर प्रदर्शन किया जायेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×