For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

डॉ. रवजोत ने मंत्री के रूप में संभाला पदभार

08:49 AM Sep 26, 2024 IST
डॉ  रवजोत ने मंत्री के रूप में संभाला पदभार
चंडीगढ़ में बुधवार को कैबिनेट मंत्री के रूप में पदभार संभालते डॉ. रवजोत सिंह।
Advertisement

चंडीगढ़, 25 सितंबर (हप्र)
पंजाब के नव-नियुक्त स्थानीय निकाय और संसदीय कार्य मामलों के मंत्री डॉ. रवजोत सिंह ने आज यहां म्यूनिसिपल भवन में संसद सदस्य लोकसभा राज कुमार चब्बेवाला, कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा और हरभजन सिंह ईटीओ की उपस्थिति में कैबिनेट मंत्री के रूप में पदभार संभाला।
इस अवसर पर उनके साथ उनके परिवार के सदस्य और बड़ी संख्या में पार्टी विधायक और अन्य प्रमुख लोग भी उपस्थित थे। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री डॉ. रवजोत सिंह ने आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान का उन्हें यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपने के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि वह अपनी जिम्मेदारी को ईमानदारी से निभाते हुए आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार द्वारा राज्य की भलाई और विकास के लिए किए जा रहे प्रयासों में अधिकतम योगदान देने की कोशिश करेंगे। पदभार संभालने के बाद कैबिनेट मंत्री डॉ. रवजोत सिंह ने स्थानीय निकाय विभाग के अधिकारियों के साथ पहली बैठक की। इस अवसर पर अधिकारियों ने उन्हें विभिन्न योजनाओं के तहत चल रहे विकास कार्यों और परियोजनाओं की जानकारी दी।
डॉ. रवजोत सिंह ने इस मौके पर अधिकारियों को निर्देश दिया कि चल रहे विकास कार्यों की स्टेटस रिपोर्ट तैयार की जाए ताकि सामने आ रही अड़चनों को दूर कर इन्हें तेजी से पूरा किया जा सके।

Advertisement

Advertisement
Advertisement