For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

वोट खराब मत करना, नीरज को जिता देना : सचिन पायलट

10:54 AM Oct 01, 2024 IST
वोट खराब मत करना  नीरज को जिता देना   सचिन पायलट
एनआईटी क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के समर्थन में गांव पाली में सभा को संबोधित करते राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 30 सितंबर (हप्र)
हरियाणा में प्रचंड बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार आ रही है। इसलिए अपनी वोट खराब मत करना। एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा को भारी मतों से जीता कर विजयी करना। यह बात राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री व दिग्गज गुर्जर नेता सचिन पायलट ने भड़ानपुरी के ऐतिहासिक गांव पाली में आयोजित जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए कहीं। जनसभा स्थल पहुंचने पर उनका बड़ी माला पहनाकर स्वागत किया गया।
सचिन पायलट के आह्वान पर मौजूद गांव की सरदारी ने दोनों हाथ उठा कर आश्वासन दिया कि वह कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा को जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। भारी मतों से जिता कर उन्हें चंडीगढ़ भेजने का काम करेंगे। जिससे क्षेत्र में विकास का एक नया दौर शुरु हो सके।
पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि गांव पाली का संदेश पूरे इलाके में जाता है तथा नीरज शर्मा जनता की लड़ाई लड़ने वाले नेता हैं। उन्होंने बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग के लिए काम किया हैं। दूसरी तरफ भाजपा है, जो लोगों को आपसी भाईचारा बिगाड़ने का काम करती है। हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी, ऐसे में जनता की जिम्मेदारी बनती है कि पूरे फरीदाबाद में सबसे बड़ी जीत नीरज शर्मा की होनी चाहिए।
नीरज शर्मा को मेहनती बताते हुए पायलट ने कहा कि जनता को उन्हें दोबारा मौका देना चाहिए क्योंकि पूरे पांच साल श्रद्धाभाव से काम किया है।

Advertisement

‘प्रदीप नरवाल को जाना चाहिए एक-एक वोट’

भिवानी (हप्र) : राजस्थान के कद्दावर नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने आज बवानीखेड़ा से कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप नरवाल के समर्थन में गांव बड़सी में जोरदार प्रचार किया। पायलट ने जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि ये चुनाव सिर्फ प्रदीप नरवाल की जीत का सवाल नहीं है, बल्कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है, ऐसे में एक-एक वोट कीमती है और आपका वोट व्यर्थ नहीं जाना चाहिए। सचिन पायलट ने खुलकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की जाति और धर्म की राजनीति अब फेल हो रही है। जनता ने इस विभाजनकारी राजनीति को पहचान लिया है और अब वह विकास और तरक्की चाहती है, जिसे प्रदीप नरवाल जैसे कर्मठ नेता ही पूरा कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement