मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस के प्रलोभन में न फंसें, भाजपा को चुनें : असीम गोयल

08:46 AM Sep 20, 2024 IST
अम्बाला शहर में बृहस्पतिवार को गांव लखनौर में ग्रामीणों को संबोधित करते राज्य मंत्री असीम गोयल।-हप्र

अम्बाला शहर, 19 सितंबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी एवं राज्य मंत्री असीम गोयल ने आज अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र के ऐतिहासिक गांव लखनौर साहिब में कांग्रेस पर जमकर हल्ला बोला। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि कांग्रेस के प्रलोभन में न फंसें, भाजपा को चुनें।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी महिला, दलित एवं युवा विरोधी पार्टी है, जिसके बड़े उदाहरण अब खुलकर समाज के सामने आने लगे हैं। यहां पहुंचने पर भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल का जबरदस्त स्वागत हुआ। लखनौर साहिब में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए असीम गोयल ने कांग्रेस को महिला व दलित विरोधी करार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा झूठ की राजनीति की है। उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेसी खुद को महिलाओं का सम्मान करने वाले लोग बताएंगे लेकिन दूसरी तरफ इनके ही नेता अपनी ही पार्टी की महिला एवं दलित नेत्रियों पर भी अभद्र टिप्पणियां करने से पीछे नहीं रहते। असीम गोयल ने कहा कि कुमारी सैलजा के पिता और खुद सैलजा ने कांग्रेस को अपना पूरा जीवन दे दिया बावजूद इसके कांग्रेस का आलाकमान सैलजा पर हुई टिप्पणी को लेकर मुंह में दही जमाकर बैठ गया। असीम गोयल ने कहा कि ये लोग समाज में जातिवाद का जहर फैलाने वाले है जो अब भ्रामक गारंटियां लेकर प्रदेा के मतदाताओं को मूर्ख बनाने का काम कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement